Home Viral खबर Viral Video: अनोखा आशिक! लड़के ने होंठ पर बनवाया गर्लफ्रेंड के नाम...

Viral Video: अनोखा आशिक! लड़के ने होंठ पर बनवाया गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू, देखने वालों की कांप रही रुह

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दुनिया में प्यार के नाम पर लोग ना जाने क्या कुछ करते हैं। कभी-कभी इन लोगों के कारनामें इतिहास रच देते हैं तो कभी-कभी लोग सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि, प्यार का भूत क्या ऐसा भी होता है। ये बात हम आपको इसलिए बोल रहे हैं । क्योंकि प्यार में चूर एक आशिक ने कुछ ऐसा कर दिया। जिसे देखने वालों की रूह कांपने लगी। जिसके बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

होंठ पर लिखवाया गर्लफ्रेंड नाम

वैसे तो आपने अकसर प्रेमी और प्रेमिकाओं को अपने शरीर के अंगों पर एक दूसरे का नाम लिखवाते हुए देखा होगा। लेकिन क्या कभी किसी को होंठ पर नाम लिखवाते देखा है। हम दावे से कह सकते हैं। ऐसा नहीं देखा होगा। लेकिन एक प्यार में पड़े प्रेमी ने ये दर्द से भरा कारनामा कर दिया है। उसे अपनी प्रेमिका पर इतना ज्यादा प्यार आया कि उसने अपने गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू अपनी नीचे वाले होंठ में लिखवा लिया। जिसके बाद ये Viral Video मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छा गया।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि, एक लड़का ‘अमृता’ का नाम का टैटू अपने होंठ पर लिखवाता हुआ दिख रहा है। जो कि, दिखने में काफी दर्दनाक लग रहा है। इस वीडियो को tattoo_abhishek_sapkal_ नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लव यानि की प्यार लिखा हुआ है।

viral video पर यूजर दे रहे प्रतिक्रिया

इस वीडियो को 11 दिसंबर 2023 को शेयर किया गया है। तब से लेकर अब तक इस वीडियो पर 69 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं। इसे देखने के बाद कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं, Bolo zubaan Amruta । इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। क्योंकि टैटू बनवाना एक दर्दभरी प्रक्रिया होती है। जिसे ये बहुत ही आसानी से करवा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version