Home Viral खबर Viral Video: विधानसभा में बाहुबली विधायक Raja Bhaiya ने छुए CM Yogi...

Viral Video: विधानसभा में बाहुबली विधायक Raja Bhaiya ने छुए CM Yogi के पांव, विपक्ष के पैरों तले खिसकी जमीन? देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुंडा विधानसभा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह 'राजा भैया' यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पांव छूते नजर आ रहे हैं।

0
Viral Video
फाइल फोटो- सीएम योगी आदित्यनाथ & रघुराज प्रताप सिंह 'राजा भैया'

Viral Video: यूपी विधानसभा में मॉनसून सत्र की शुरुआत आज यानी 29 जुलाई से हो गई है। विधानसभा की कार्यवाही के दौरान भाजपा, समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल समेत अन्य पार्टियों के तमाम नेताओं के बयान को लेकर सुर्खियां बन रही हैं। हालाकि इसमें सबसे प्रमुख है जनसत्ता दल के अध्यक्ष व कुंडा विधानसभा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के नाम को लेकर चल रही चर्चा।

दरअसल यूपी विधानसभा की कार्यवाही के दौरान ही आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा में पहुंचे। इसी दौरान तमाम कयासबाजी को पार कर राजा भैया ने यूपी सीएम के पैर छू लिए जिसके बाद मानों विपक्ष के पैरों तले जमीन खिसक गई हो। इस पूरे प्रकरण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है और लोग जमकर इस प्रकरण पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर यूपी के विधानसभा सत्र से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुंडा विधायक राजा भैया को सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूते देखा जा सकता है। दरअसल आज विधानसभा सत्र शुरू होने के बाद मुख्यमंत्री और नेता सदन योगी आदित्यनाथ जैसे ही सदन के अंदर पहुंचे, तभी विधानसभा के अंदर उनके पैर छूने के लिए विधायकों में होड़ सी लग गई।

सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष के तमाम विधायक भी सामान्य राजनीतिक शिष्टाचार के तहत सीएम योगी का अभिवादन करते नजर आए। इसी दौरान कुंडा विधायक राजा भैया ने भी योगी आदित्यनाथ के पांव छुए और उनका आशीर्वाद लिया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो ‘भारत समाचार’ के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया जो कि जमकर वायरल हो रहा है।

विपक्ष के पैरों तले खिसकी जमीन?

बाहुबली विधायक राजा भैया द्वारा सीएम योगी के पैर छूने के बाद सोशल मीडिया पर कयासबाजी का दौर शुरू हो चुका है। दावा किया जा रहा था कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन न देने वाले राजा भैया विधानसभा सत्र के दौरान योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए विपक्षी दलों के समर्थन में आ सकते हैं। हालाकि राजा भैया ने विधानसभा सत्र के पहले दिन ही सीएम योगी के पैर छूकर इशारों-इशारों में ही विपक्ष को संदेश दिए हैं जिसके बाद उनके पैरों तले से जमीन जरुर खिसकी होगी।

Exit mobile version