Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: वाह रे हनक! मामूली बात पर DM साहिबा ने फरियादी...

Viral Video: वाह रे हनक! मामूली बात पर DM साहिबा ने फरियादी को जड़ा जोरदार तमाचा; तू-तड़ाक वाली भाषा के साथ वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: उत्तर प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी के हावी होने की तमाम खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही हैं। दावा किया जा रहा है कि ब्यूरोक्रेसी से जुड़े तमाम आला अधिकारि सत्तारुढ़ दल के नेताओं की बात भी नहीं सुनते। सोशल मीडिया पर चल रहे इन दावों को एक वायरल वीडियो (Viral Video) से मजबूती मिलती नजर आ रही है जिसमें एक डीएम साहिबा मामलू बात के लिए फरियादी को जोरदार तमाचा जड़ देती हैं। इसके अलावा फरियादी के साथ तू-तड़ाक की भाषा का इस्तेमाल भी किया जाता है जिससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में आइए हम आपको इस पूरे प्रकरण के बारे में विस्तार से बताते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आम बोल-चाल की भाषा में एक बात कही जाती है कि सत्ता और पावर की हनक (अकड़, घमंड) में इंसान सामने वाले को रत्ती भर भी इज्जत नहीं देता और उसे हीन भाव से देखता है। इस कथन को आज एक वायरल वीडियो से जोड़ कर देखा जा रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की जिलाधिकारी सी. इंदुमति एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को जोरदार तमाचा जड़ती नजर आ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक फरियादी अपनी किसी फरियाद को लेकर अधिकारी के पास पहुंचा था। इसी बीच अधिकारियों से घिरी फतेहपुर डीएम को थोड़ा धक्का लग गया जिसके कारण वो भड़क उठीं और सामने खड़े फरियादी को थप्पड़ जड़ दिया। बता दें कि इस वीडियो को ‘प्रशांत सिंह’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है जिस पर यूपी की ‘अफसरशाही’ को लेकर तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

तू-तड़ाक वाली भाषा का इस्तेमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि फतेहपुर डीएम सी. इंदुमति फरियादी को थप्पड़ जड़ने के बाद तू-तड़ाक की भाषा का भी इस्तेमाल कर रही हैं। डीएम सी. इंदुमति कहती हैं कि ‘कौन है तू कौन है तू…बदमाश कहीं का, धक्का देकर आगे निकल रहा है।’ डीएम सी. इंदुमति द्वारा थप्पड़ जड़े जाने के बाद व्यक्ति बड़ी सरलता से अधिकारियों के बीच से निकलता नजर आ रहा है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories