Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: देवभूमि में हीरोबाजी व रील का खेल दिखाना युवक को...

Viral Video: देवभूमि में हीरोबाजी व रील का खेल दिखाना युवक को पड़ा भारी! पुलिस ने चालान काट कतरे पंख; देखें वीडियो

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: उत्तराखंड को देवभूमि या देवताओं की भूमि कहा जाता है क्योंकि यहां सुदूर पर्वतीय इलाकों पर भी पवित्र मंदिर देखने को मिलते हैं। इसके अलावा मां गंगा की कल-कल धारा भी देवभूमि की पवित्रता में चार चांद लगाती है। इसी क्रम में प्रशासन इस बात का खास ख्याल रखता है कि देवभूमि की मर्यादा से खिलवाड़ न हो और वाहनों में आधुनिक साइलेंसर या हूटर लगाकर कोई अनियमितता न करे। ऐसा करने वाले रीलबाजो पर पुलिस नकेल कसती नजर आती है।

ताजा जानकारी के अनुसार उत्तराखंड की हरिद्वार पुलिस ने इसी क्रम में बीयर ड्रिंक के साथ हीरोबाजी करने व रील बनाने वाले एक युवक के पंख कतरे हैं और उसका चालान किया है। इस पूरे प्रकरण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है जिसे देख लोग जम कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हीरोबाजी व रील का खेल दिखाना पड़ा भारी

उत्तराखंड के हरिद्वार में एक युवक को हीरोबाजी व रील का खेल दिखाना भारी पड़ गया और पुलिस ने उसके पर कतरते हुए कानूनी प्रक्रिया के तहत चालान काट लिए। प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक युवक अंकुर चौधरी पुत्र चन्द्रप्रकाश जो कि मंत्रा अपार्टमेंट के निवासी हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर फॉलोवर बढ़ाने के चक्कर में धर्मनगरी की मर्यादा से खिलवाड़ किया है।

हरिद्वार पुलिस की ओर से इस पूरे प्रकरण का वीडियो जारी किया गया है और स्पष्ट किया गया है कि धर्मनगरी की मर्यादा से खिलवाड़ करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसका चालान काट लिया गया है। इस पूरे प्रकरण का वीडियो हरिद्वार पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है जिसे देख लोग जम कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

प्रशासन ने दिए सख्त आदेश

उत्तराखंड सरकार के निर्देश पर प्रशासन लगातार सख्त मोड में नजर आ रही है। प्रशासन की ओर से प्रतिदिन वाहनों की चेकिंग कर अनियमितता व नियम तोड़ने वालों के विरुद्ध कार्रवाई का क्रम जारी है। प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया है कि सोशल मीडिया पर भौकाल के लिए वाहनों में हूटर लगाना, रील बाजी करना व बिना रजिस्ट्रेशन के आने वाले वाहनों का चालान काट कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories