Home Viral खबर Animal Viral Video: मां की तरह मुर्गी के बच्चों को दुलारती बिल्ली...

Animal Viral Video: मां की तरह मुर्गी के बच्चों को दुलारती बिल्ली का वीडियो वायरल , यूजर्स बोले-स्पेशल

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है? इन वीडियो से कुछ लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं तो वहीं, कुछ लोगों की बनी बनाई इज्जत खाक में मिल जाती है। इसी तरह कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जिन्हें, देखकर मन तो भावुक हो ही जाता है। इसके साथ ही इनमें वो चीजें दिख जाती हैं जो कि, शायद संभव ना हों। ये Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसे देखने के बाद यूजर्स की काफी भावुक हो गए हैं और इस बिल्ली की जमकर तारीफ करने लगे हैं।

बिल्ली ने किया मुर्गी के बच्चों को प्यार, देखें Viral Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube पर एक बिल्ली दो मुर्गी और उनके चूजों का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बिल्ली मुर्गी के कई सारे बच्चों को अपनी बांहो में मां की तरह समेटे हुए हैं और प्यार कर रही है। उसके आस-पास दो मुर्गी भी देखी जा सकती हैं। जिस तरह से बिल्ली लेटकर चूजों पर अपना प्यार जता रही है। उसे देखकर लग ही नहीं रहा है कि, वो इनकी मां नहीं है। बिल्ली की ममता साफ झलक रही है। ये बात शायद वहां पर मौजूद दोनों मूर्गी समझ गई हैं। तभी तो वो बिल्ली के आस-पास उसकी ममता को निहार रही हैं।

बिल्ली का वीडियो भावुक कर देगा

ये Animal Viral Video काफी भावुक कर देने वाला है। इसे 17 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे कमेंट देखने को मिल रहे हैं। ये सभी लोग बिल्ली की ममता की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो ने यूजर्स को काफी भावुक भी कर दिया है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version