Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: 3 छात्रों की मौत वाले खौफनाक बैसमेंट का वीडियो आया...

Viral Video: 3 छात्रों की मौत वाले खौफनाक बैसमेंट का वीडियो आया सामने, चश्मदीद ने सुनाई आपबीती

Date:

Related stories

Delhi News: बिना NOC, झटपट मिलेगा बिजली कनेक्शन, जानें Diwali से पहले CM Atishi के ऐलान से लोगों को कैसे मिलेगी राहत?

Delhi News: दिल्ली में सियासी तमाम उठा-पटक के बाद मुख्यमंत्री बनीं कुमारी आतिशी (CM Atishi) अपने बड़े-बड़े फैसलों से लोगों को चौंकाती नजर आ रही हैं। उनके फैसले जनहित में हैं और भारी संख्या में दिल्लीवासियों को इसका लाभ मिलता नजर आ रहा है।

‘धरती-चंद्रमा के बीच की दूरी से 8 गुना लंबा बिछा Optical Fibre..,’ राजधानी में WTSA का उद्घाटन कर PM Modi ने कही खास बात

PM Narendra Modi at WTSA: भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज पीएम मोदी (PM Modi) ने राजधानी दिल्ली में विश्व दूरसंचार मानकीकरण सभा (WTSA) 2024 का उद्घाटन किया गया है।

Delhi News: वायु प्रदूषण को देखते हुए DPCC का बड़ा फैसला, Diwali से पहले NCT में पटाखों के निर्माण व बिक्री पर लगी रोक

Delhi News: देश के विभिन्न हिस्सों में मौसम तेजी से बदलता नजर आ रहा है। वर्तमान हालात की बात करें तो ग्रीष्म सत्र बीत चुका है और हल्के धुंध और कोहरे के साथ शर्दी दस्तक दे रही है। धुंध और कोहरे के बीच राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण (Delhi Air Pollution) के रूप में समस्या सामने आने लगी है।

Viral Video: राजधानी दिल्ली में स्थित Rau IAS कोचिंग सेंटर में बीते दिन यानि 27 जुलाई के बेसमेंट में पानी भरने से 3 छात्रों की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा लागातार कार्रवाई की जा रही है और पता लगाया जा रहा है बेसमेंट में अचानक इतना पानी कहा से आ गया। इसी बीच एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे देखा जा सकता है कि बेसमेंट में घुटने तक पानी भर गया है और छात्र किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग रहे है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल इस वीडियो को हिरदेश चौहान नाम के एक यूजर ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही उसने लिखा कि मैं इस भयानक घटना से बचे लोगों में से एक हूं, 10 मिनट के भीतर बेसमेंट भर गया, उस समय 6.40 बज रहे थे। मेरे 3 UPSC aspirant साथियों की जान चली गई।

और 3 अस्पताल में भर्ती हैं उनके लिए प्रार्थना करें। इस वीडियो से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्थिति कितनी भयावह होगी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे छात्र एक दूसरे की मदद करके पानी से लोगों को बाहर निकाल रहे है।

कोचिंग सेंटर मालिक और कोऑर्डिनेटर गिरफ्तार

ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित Rau IAS कोचिंग के बेसमेंट में बाढ़ के बाद तीन छात्रों के शव बरामद होने के कुछ घंटों बाद दिल्ली में राऊ के आईएएस स्टडी सर्कल के मालिक और कोऑर्डिनेटर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार उनके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 105, 106(1), 115/2, 290 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इन छात्रों की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक वेसमेंट में पानी भरने से जिन 3 छात्रों की मौत हुई है, उनका नाम तानिया सोनी (25), श्रेया यादव (25), और नेविन डाल्विन (28) है। पुलिस के अनुसार मृतकों के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Latest stories