Home Viral खबर Viral Video: 3 छात्रों की मौत वाले खौफनाक बैसमेंट का वीडियो आया...

Viral Video: 3 छात्रों की मौत वाले खौफनाक बैसमेंट का वीडियो आया सामने, चश्मदीद ने सुनाई आपबीती

Viral Video: Rau IAS कोचिंग सेंटर में 3 छात्रों की हुई मौत से पहले एक चश्मीद ने खौफनाक वीडियो शेयर किया है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: राजधानी दिल्ली में स्थित Rau IAS कोचिंग सेंटर में बीते दिन यानि 27 जुलाई के बेसमेंट में पानी भरने से 3 छात्रों की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा लागातार कार्रवाई की जा रही है और पता लगाया जा रहा है बेसमेंट में अचानक इतना पानी कहा से आ गया। इसी बीच एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे देखा जा सकता है कि बेसमेंट में घुटने तक पानी भर गया है और छात्र किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग रहे है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल इस वीडियो को हिरदेश चौहान नाम के एक यूजर ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही उसने लिखा कि मैं इस भयानक घटना से बचे लोगों में से एक हूं, 10 मिनट के भीतर बेसमेंट भर गया, उस समय 6.40 बज रहे थे। मेरे 3 UPSC aspirant साथियों की जान चली गई।

और 3 अस्पताल में भर्ती हैं उनके लिए प्रार्थना करें। इस वीडियो से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्थिति कितनी भयावह होगी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे छात्र एक दूसरे की मदद करके पानी से लोगों को बाहर निकाल रहे है।

कोचिंग सेंटर मालिक और कोऑर्डिनेटर गिरफ्तार

ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित Rau IAS कोचिंग के बेसमेंट में बाढ़ के बाद तीन छात्रों के शव बरामद होने के कुछ घंटों बाद दिल्ली में राऊ के आईएएस स्टडी सर्कल के मालिक और कोऑर्डिनेटर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार उनके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 105, 106(1), 115/2, 290 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इन छात्रों की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक वेसमेंट में पानी भरने से जिन 3 छात्रों की मौत हुई है, उनका नाम तानिया सोनी (25), श्रेया यादव (25), और नेविन डाल्विन (28) है। पुलिस के अनुसार मृतकों के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version