Home Viral खबर Viral Video: घर के काम छोड़ 11000 रुपए देकर पोछा लगाती अमीर...

Viral Video: घर के काम छोड़ 11000 रुपए देकर पोछा लगाती अमीर महिलाओं का वीडियो वायरल, योग दिवस पर लोग ले रहे मजे

Viral Video: योग दिवस पर महिलाओं की एक वीडियो काफी तेजी से फैल रही है। जिसे देखकर लोग विरोध कर रहे हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आज पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। लोग जमकर सोशल मीडिया पर अपने योग के वीडियो को शेयर कर रहे हैं और योग के फायदों के बारे में भी बता रहे हैं। इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में कुछ महिलाएं फिटनेस सेंटर में पोछा लगाते हुए हुए एक्ससाइज कर रही हैं। इन महिलाओं को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है।

योग दिवस पर महिलाओं का अनोखा योग वायरल

इस Viral Video को Shubhangi Pandit नाम के एक्स अकाउंट से 21 जून यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा गया है, “कुछ इंसानो को पैसा जंगली बना देता है यही कार्य घर में करें तो 50% गृह क्लेश खत्म यही कार्य घर में करें तो 70% दहेज प्रथा खत्म लेकिन यही कार्य फिटनेस सेंटर में 11,000 रूपए प्रतिमाह का पैकेज खरीदकर कर रही हैं।”

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस वीडियो में देखा जा सकता है।कुछ महिलाएं हाथ में कपड़े पकड़कर पोछा लगाते हुए एक्साइज कर रही हैं। ये एक्ससाइज पेट और मोटापे को कम करने के लिए की जा रही है। इसे देखने के बाद लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, घर के काम करने के लिए इन महिलाओं को कामवाली चाहिए और जिम में जाकर हजारों रुपए खर्च कर रही हैं। इसके साथ ही कुछ लोग इन महिलाओं को घर में काम करने की सलाह दे रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, वहीं 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो लगातार तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इन महिलाओं की इस एक्ससाइज को देख रहा है वो ट्रोल कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version