Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Viral Video: उत्तराखंड पुलिस द्वारा मेरठ के एक परिवार के साथ कथित...

Viral Video: उत्तराखंड पुलिस द्वारा मेरठ के एक परिवार के साथ कथित तौर पर मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल, जानें डिटेल

Viral Video: उत्तराखंड पुलिस द्वारा कथित तौर पर मेरठ के एक परिवार के साथ दुर्व्यवहार करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इसी बीच उत्तराखंड पुलिस द्वारा कथित तौर पर मेरठ के एक परिवार के साथ दुर्व्यवहार करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के अनुसार युवक और परिवार के अन्य सदस्यों को पुलिस द्वारा पीटा जा रहा है। मालूम हो कि उत्तराखंड पुलिस ने 4 लोगों पर पुलिस से बदसलूकी मारपीट करने और गाली देने के आरोप में ज्वालापुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

Viral Video: जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि सचिन गुप्ता नाम के यूजर ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया है। “उसमे लिखा गया है कि मेरठ (UP) के सतेंद्र राठी फैमिली के साथ हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहे थे। रास्ते में पानी बोतल लेने को रुके। इतने में हरिद्वार पुलिस ने चालान काट दिया। सतेंद्र ने विरोध किया तो उन्हें खूब पीटा। पुलिस घसीटकर थाने ले गई। सरकारी काम में बाधा डालना, पुलिस को पीटना, पिस्टल दिखाना जैसी धाराओं में FIR हुई है। ऑन रिकॉर्ड एक पुलिसकर्मी को चोटें आने की बात भी पुलिस ने FIR में लिखी है। पुलिस ने कहा है कि अगर जाम न होता तो ये फैमिली हमें कुचलकर भाग सकती थी या फिर गोली भी मार सकती थी”।

उत्तराखंड पुलिस द्वारा परिवार के सदस्यों को कथित तौर पर पीटा गया

आप वीडियो में उत्तराखंड पुलिस द्वारा परिवार के सदस्यों को पीटते हुए देख सकते हैं। घटना के समय मौजूद लोगों के अनुसार पुलिस ने परिवार को पीटा। हालांकि, इसके बजाय उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ज्वालापुर थाने में पुलिस ने सतेंद्र राठी, उसकी पत्नी, बेटे और बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, चारों लोगों ने अधिकारियों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया। उन्होंने पुलिस के साथ मारपीट की है और सरकारी काम में बाधा डाली है। उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और भरी हुई बंदूक दिखाकर पुलिस को जान से मारने की धमकी दी।

गंगा दशहरा के दिन हरिद्वार गए थे नहाने

मेरठ में कंकरखेड़ा के रहने वाले सतेंद्र राठी, पत्नी मंजू राठी, बेटी कनक और बेटे गृहवित राठी के साथ रविवार 16 जून को गंगा दशहरा के दिन गंगा स्नान करने हरिद्वार गए थे। परिवार ने ज्वालापुर में एक जगह पानी की बोतल खरीदने के लिए कार रोकी, तभी उत्तराखंड पुलिस के दो जवान मौके पह पहुंचे और गाड़ी का चालान काट दिया। परिवारवालों द्वारा इसका विरोध करने पर कथित तौर पर पुलिस वालों ने उनसे पारपीट करनी शुरू कर दी।

Exit mobile version