Home Viral खबर Animal Viral Video: शाबास! कुत्ते के सामने से खाना ले उड़ी ‘चतुर...

Animal Viral Video: शाबास! कुत्ते के सामने से खाना ले उड़ी ‘चतुर बिल्ली’, वीडियो देख हो जाएंगे फैन

0
Viral video
Viral video

Viral video: कुत्ते और बिल्ली और लड़ाई और दोस्ती के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। जिन पर यूजर्स की तरफ से बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया भी देखने को मिलती है। लेकिन ये वीडियो सबसे अलग है। ये बात हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि यहां पर बहुत ही चतुराई से बिल्ली ने कुत्ते के सामने से अपना खाना चुराया और कुत्ते को पता तक नहीं चला। वो अपनी आंखों के सामने से खाने को जाता हुआ देखता रहा।

कुत्ते के सामने से खाना चुराती बिल्ली का Viral video

आपको बता दें, एक्स पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, कुत्ते को उसके मालिक ने खाना दिया। कुछ खाने के दाने जमीन पर पड़े हैं तो वहीं , एक कटोरी खाने से फुल है। कुत्ता जमीन पर पड़े इस खाने को खाने में लगा हुआ है. इस दौरान अलमारी के नीचे छिपी बिल्ली चुपके से कुत्ते के सामने से उसी की कटोरी ले कर रफुचक्कर हो जाती है। हैरानी की बात ये है कि, कुत्ता ये सब देखता रह जाता है और कुछ भी नहीं कर पाता है। वहीं , बिल्ली बड़ी ही होशियारी से अपना खाना अंदर खींच ले लेती है।

वीडियो दिन बना देगा

इस Viral Video को Buitengebieden नाम के एक्स पेज से It’s mine कैप्शन के साथ शेयर किया गया है। इस वीडियो को 8 फरवरी को 2024 को पब्लिश किया गया है। इस पर अब तक 31 लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं 36 हजार से ज्यादा लाइक्स के साथ कई सारे कमेंट आ रहे हैं। इस वीडियो को देख लोगों के अलग-अलग कमेंट आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version