Home Viral खबर Viral Video: क्या हुआ जब होटल में खाना देने पहुंचा रोबोट?...

Viral Video: क्या हुआ जब होटल में खाना देने पहुंचा रोबोट? यूजर्स बोले- ‘वेटर की नौकरी गई’

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: तकनीक आए दिन एक नया अविष्कार करके लोगों की जिंदगी आसान बना रही है। इसके साथ-साथ कुछ लोगों की नौकरी पर भी तलवार लटका रही है। ऐसे में बदलती दुनिया में कई सारे ऐसे बदलाव हुए हैं। जिन्हें देखकर लोगों को काफी खुशी होती है। क्योंकि जो काम करने में कभी दिन या फिर घंटें लगते थे, अब वो ही काम चंद सेकंड में हो जाता है।

ऐसे में पिछले कुछ समय से इंसानों ने अपनी सुविधा और काम के लिए रोबोट का अविष्कार किया है। कई जगह ये इंसानों की तरह काम भी कर रहे हैं । रोबोट लाने का उद्देश्य यही है कि, बिना थके इनसे घंटों तक काम कराया जा सकता है और सैलरी भी नहीं देनी पड़ती है।

खाने की डिलीवरी करने पहुंचा रोबोट

चीन का एक ऐसा ही रोबोट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, किस तरह से एक रोबोट होटल के कमरे में खाना लेकर आता है। इसकी वीडियो एक सोशल मीडिया यूजर ने ken_abroad नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, Food delivered by a robot in China चीन में रोबोट द्वारा वितरित किया गया भोजन। इस वीडियो पर यूजर्स का काफी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

Viral Video देख यूजर्स ले रहे मजे

Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक शख्स होटल के कमरे से फोन करता है और कुछ खाना ऑर्डर करता है। थोड़ी ही देर में वहां खाना पहुंच जाता है। ये खाना एक छोटा डिब्बे नुमा रोबोट लेकर आता है। अपनी आंखों के सामने रोबोट का ये कारनामा देखकर शख्स काफी हैरान हो जाता है। वो एक बटन दबाकर खाना बाहर निकालता है और फिर उसे दबाकर बंद कर देता है। बटन दबते ही रोबाट वहां से चला जाता है। ये वीडियो काफी मजेदार है।

इसे देखने के बाद कुछ लोग बोल रहे हैं कि, टिप देने की जरुरत नहीं है तो वहीं, कुछ लोग कमेंट करके बोल रहे हैं कि, अब वेटर की नौकरी तो कई। इस तरह ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version