Home Viral खबर Viral Video: हाथरस हादसे के भोले बाबा में ऐसा क्या है जिसे...

Viral Video: हाथरस हादसे के भोले बाबा में ऐसा क्या है जिसे देखकर टूट पड़ती थी भीड़, पुराने वीडियो में देखें बाबा का भौकाल

Viral Video: हाथरस हादसे के भोले बाबा का पुराना वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यूपी के हाथरस में हुआ हादसा मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सीएम से लेकर पीएम तक सभी इस घटना पर दुख जता चुके हैं। हाथरस में हुई सत्संग में अब तक 120 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। मृतकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। इस बीच आयोजकों पर FIR दर्ज की गई है। खबरों की माने तो कार्यक्रम करने वाले नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा पर अब तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। मामले की जांच के बीच भोले बाबा का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हाथरस हादसे के भोले बाबा का पुराना वीडियो वायरल

इस वीडियो में उनके चाहने वालों का जनसैलाब साफतौर पर देखा जा सकता है। इस वीडियो में बाबा की एक झलक पाने के लिए लोग किस तरह से बेताब हैं। इस वीडियो से बाबा के चाहने वालों का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस वीडियो को Sachin Gupta नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि, “ये पुरानी Video राजस्थान में नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा के एक सत्संग की है। बाबा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। देखिए भक्त किस तरह पागल हैं…इन्हीं बाबा के आज हाथरस सत्संग में भगदड़ मचने से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।” इस वीडियो में बाबा का भौकाल साफ देखा जा सकता है। जिस तरह से बाबा को देखने के भीड़ दौड़ रही है ऐसे में कोई भी हादसा होना बेहद सामान्य है।

हादसे के बाद बाबा हुए लापता

आपको बता दें, हाथरस के सिकंदराराऊ गांव फुलराई के पास हुई सत्संग में 80 हजार लोगों के आने की परमिशन थी लेकिन लाखों की संख्या में भीड़ जुट गई। जिसकी वजह से ये हादसा हो गया। इस घटना के बाद भोले बाबा लगातार खबरों में बने हुए हैं। घटना के बाद योगी सरकार एक्शन में है। पुलिस भोले बाबा के ठिकानों पर छापे मारी कर रही है। इस घटना के बाद बाबा लापता बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version