Home Viral खबर Viral Video: पाकिस्तान का क्या होगा? पाकिस्तानी पायलट ने पेशावर की जगह...

Viral Video: पाकिस्तान का क्या होगा? पाकिस्तानी पायलट ने पेशावर की जगह यात्रियों को पहुंचाया कराची; वीडियो देख यूजर बोला ‘मस्त खेला है भाई..’,

Viral Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर आए- दिन तरह- तरह के वीडियो वायरल होते रहते है, जो लोगों को काफी पसंद भी आता है।

0
Viral Video
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

Viral Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर आए- दिन तरह- तरह के वीडियो वायरल होते रहते है, जो लोगों को काफी पसंद भी आता है। इसी बीच एक पाकिस्तान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि गलत कारणों से पाकिस्तान की कई वीडियो हमेशा वायरल होती रहती है। पायलट ने फ्लाइट को पेशावर की जगह कराची पहुंचा दिया। जिसके बाद फ्लाइट में मौजूद यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा, अब यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर अजब- गजब प्रतिक्रिया दे रहे है (Viral Video)।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बताते चले कि इम्तियाज महमूद नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने एक्स हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे इस घटना के बाद यात्रियों का गुस्सा फूट गिया। बीच बचाव के लिए सुरक्षाबलों को आना पड़ा। वीडियो में यात्री को कहते हुए सुना जा सकता है कि

“30 घंटों से यह लोग जलील हो रहे है। फ्लाइट पेशावर जाना था लेकिन इसे कराची लेकर आ गए। यह कहां का इंसाफ है”। वहीं इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब लोग जमकर इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा ‘क्या होगा इस देश का’, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ‘मस्त खेला है भाई’। एक और यूजर ने लिखा कि ‘हा…हा..हा. वह कराची में अपनी गुप्त प्रेमिका से मिलना चाह रहा होगा’।

Exit mobile version