Tuesday, October 22, 2024
HomeViral खबरViral Video: मेट्रो में नाचती लड़की को देख लोग क्यों करने लगे...

Viral Video: मेट्रो में नाचती लड़की को देख लोग क्यों करने लगे जेल कराने की मांग? देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: CJI DY Chandrachud के Ayodhya राम जन्मभूमि पर दिए बयान पर भड़के सपा सांसद Ram Gopal Yadav, बोले ‘चु*#&…’

Viral Video: यूपी में सरयू नदी के तट पर बसी अयोध्या (Ayodhya) नगरी में दशकों चला राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद अब अतीत बन चुका है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा दिए फैसले के बाद राम मंदिर का निर्माण जोरों पर चल रहा है।

Viral Video: इन दिनों मेट्रो के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो कभी कपल के प्यार से भरे हुए होते हैं तो कभी सीट के लिए लड़ते और झगड़े हुए लोगों के होते हैं। आए दिन इस तरह के वीडियो को देख-देख के लोगों का सिर चकरा गया है, अब उनके लिए ये सब घटनाएं आम सी हो गई हैं। वैसे तो देश के गई हिस्सों में मेट्रो चलती है। लेकिन सबसे ज्यादा वीडियो दिल्ली मेट्रो के होते हैं। इसको रोकने के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की तरफ से काफी कदम भी उठाए गए है। लेकिन लोग हैं कि, मानते नहीं है।

मेट्रो में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल

मेट्रो का एक बार फिर से एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि ये कहना मुश्किल है ये वीडियो किस मेट्रो का है लेकिन इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जींस पहने एक बेहद खूबसूरत लड़की शाहरुख खान और काजोल के सुपरहिट गाने ‘आंखें खुली हो या हो बंद’ पर अचानक से डांस करने लगती है। लड़की के डांस स्टेप्स इतने जबरदस्त हैं कि, जो भी इन्हें देख रहा वो बस देखता ही जा रहा है। वायरल वीडियो में लोगों के एक्सप्रेशन से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, वो किस तरह से उसे टकटकी लगाकर देख रहे हैं।

लोगों ने की जेल कराने की मांग

इस लड़की के डांस के वीडियो को sahelirudra नाम के पेज से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कुछ लोग इसे जेल कराने की मांग कर रहे हैं तो कुछ लोग मेट्रो में इस तरह की हरकत करने वाले लोगों पर बैन लगाने की मांग कर रहे है। फिलहाल इस वीडियो पर 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories