Home Viral खबर Viral Video: सुपरटेक के फ्लैट मालिकों और सुरक्षाकर्मियों में क्यों चले जमकर...

Viral Video: सुपरटेक के फ्लैट मालिकों और सुरक्षाकर्मियों में क्यों चले जमकर घूंसे, मारपीट के वीडियो ने मचाई खलबली

Viral Video: सुपरटेक के फ्लैट मालिकों और सुरक्षाकर्मियों के बीच की लड़ाई का वीडियो काफी फैल रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो कि लोगों को काफी हैरान करते हैं। इन वीडियो में सबसे ज्यादा मारपीट के वीडियो होते हैं। एक ऐसा ही Viral Video काफी चर्चा का विषय बना हुआ। यह मामला जानी-मानी कंपनी रियल एस्टेट कंपनी सुपरटेक से जुड़ा हुआ है। इसीलिए लोगों की काफी तीखी प्रतिक्रिया देखने को भी मिल रही है।

सुपरटेक के फ्लैट मालिकों और सुरक्षाकर्मियों में हुई मारपीट

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि, सुपरटेक मुख्यालय नोएडा में कुछ फ्लैट मालिक बिल्डर के मुख्यालय में उच्च प्राधिकारी व्यक्तियों का सामना करना चाहते थे, लेकिन बॉस से लड़ने से पहले उन्हें सुरक्षार्मियों से लड़ना पड़ गया। इस दौरान बहस और मारपीट भी देखने को मिली है।अब इसकी वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral Video पर यूजर्स की आ रही प्रतिक्रिया

इस लड़ाई में सुरक्षाकर्मियों और फ्लैटों मालिकों के बीच काफी तीखी बहस और मारपीट देखने को मिल रही है। इस दौरान ये एक-दूसरे को काफी मारपीट भी रहे हैं। Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो में ये एक-दूसरे को धक्का देते हुए दिख रहे हैं और जमकर मारपीट कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे बेहद सामान्य बता रहे हैं। कुछ लोग पुलिस को भी ट्रोल कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version