Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरViral Video: ICC Men's Cricket World Cup से पहले आखिर क्यों Kapil...

Viral Video: ICC Men’s Cricket World Cup से पहले आखिर क्यों Kapil Dev को किया गया किडनैप! जानिए क्या है पूरी सच्चाई

Date:

Related stories

Priyanka Gandhi: पूर्व PM Indira, Sonia और Rahul Gandhi के बाद Congress महासचिव ने किया दक्षिण का रूख, जानें कारण

Priyanka Gandhi: देश की सियासत में एक और बड़ा घटनाक्रम देखने को मिल रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad Bypoll) के लिए पर्चा दाखिल कर दिया है।

Viral Video: भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव को किडनैप करते हुए दिखाया गया तब से हंगामा जारी है। दरअसल इस वीडियो में दो लोग मुंह पर कपड़े बांधकर कपिल देव को लेकर जा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद गंभीर ने इसे शेयर करते हुए चिंता जताई और फैंस भी काफी परेशान हो गए। हालांकि अब इस वीडियो के बारे में पूरी सच्चाई सामने आ गई है। यह पूरा वीडियो अपकमिंग आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप के प्रमोशन के लिए है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

आखिर क्यों मचा हंगामा

दरअसल गौतम गंभीर ने एक वीडियो को शेयर कर लिखा, “क्या किसी और को भी यह क्लिप मिला है। आशा है यह वास्तव में कपिल देव नहीं हैं और कपिल पाजी ठीक हैं। वहीं अलग-अलग मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे फर्जी करार दिया जा रहा था। वहीं यह भी कहा जा रहा था कि यह सिर्फ एक विज्ञापन का हिस्सा है। इस बारे में जब अफवाह उड़ने लगी तो कपिल देव के प्रबंधक ने इस बात की जानकारी दी कि वह सुरक्षित हैं और मीडिया में प्रसारित वीडियो सिर्फ एक विज्ञापन है।

यहां जानिए क्यों किडनैप हुए कपिल देव

अब हॉटस्टार ने एक वीडियो को जारी कर इसका पूरा खुलासा कर दिया है। दरअसल यह पूरा वीडियो आईसीसी में क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर है जो disney+ हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल देव के मुंह को बांधकर रखा गया है और इसके कैप्शन में लिखा गया है, “कप्तान साहब को किडनैप क्यों करना जब disney+ हॉटस्टार दे रहा है पूरा आईसीसी में क्रिकेट वर्ल्ड कप बिल्कुल फ्री। डाटा सेवर मोड के साथ तो बस आओ फ्री में देखते जाओ।” यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है और फैंस इसे ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here