Home Viral खबर Deepender Hooda की मौजूदगी में Congress के मंच पर क्या महिला कार्यकर्ता...

Deepender Hooda की मौजूदगी में Congress के मंच पर क्या महिला कार्यकर्ता के साथ हुई छेड़खानी? वायरल हो रहा आपत्तिजनक वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें Congress के चुनावी मंच पर एक महिला कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी होती देखी जा सकती है। इस दौरान मंच पर रोहतक लोकसभा सीट से सांसद Deepender Hooda भी नजर आ रहे हैं।

0
Viral Video
सांकेतिक तस्वीर

Viral Video: हरियाणा में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का दौर जारी है। आज राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर मतदाता अपने पसंदीदा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट डाल रहे हैं। चुनाव आयोग की ओर सी दी गई जानकारी के मुताबिक हरियाणा में दोपहर 1 बजे तक 36.69 फीसदी मतदान हुआ है। मतदान के बीच ही सोशल मीडिया पर हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) के चुनावी प्रचार अभियान से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कांग्रेस (Congress) के चुनावी मंच पर एक महिला कार्यकर्ता के साथ छेड़खानी होने का दावा किया जा रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में रोहतक सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) भी मंच पर नजर आ रहे हैं। ऐसे में इसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। आइए हम आपको वायरल वीडियो से जुड़े इस प्रकरण के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Congress के चुनावी मंच पर क्या महिला कार्यकर्ता के साथ हुई छेड़खानी?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सार्थक नामक एक्स हैंडल यूजर ने एक वीडियो पोस्ट जारी किया है। इस पोस्ट में कांग्रेस की एक महिला कार्यकर्ता के साथ चुनावी मंच पर ही छेड़खानी करने का दावा किया जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कांग्रेस कार्यकर्ता का हाथ महिला पार्टी कार्यकर्ता के निजी अंग की ओर बढ़ता नजर आ रहा है। इस दौरान चुनावी मंच पर पार्टी के वरिष्ठ नेता दीपेन्द्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) भी नजर आ रहे हैं। हम इस वायरल वीडियो (Viral Video) की पुष्टि नहीं करते हैं और इस खबर को इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के आधार पर ही लिखा गया है।

Viral Video को लेकर Congress नेत्री Kumari Selja का बड़ा दावा

सोशल मीडिया पर महिला कार्यकर्ता के साथ हुई छेड़खानी से जुड़ा वीडियो वायरल (Viral Video) होने के साथ ही इसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री और सिरसा लोकसभा सीट से सांसद कुमारी सैलजा (Kumari Selja) ने भी इस पूरे प्रकरण को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुमारी सैलजा का कहना है कि “उन्होंने पीड़िता से बात की है। पीड़िता ने उन्हें बताया है कि उसके साथ वहां (चुनावी मंच) छेड़छाड़ की गई। कुमारी सैलजा ने पीड़िता से बात कर छेड़खानी की पुष्टि की है। उनका कहना है कि अगर आज किसी महिला के साथ ऐसा होता है, तो इससे बुरा और निंदनीय क्या हो सकता है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।”

Exit mobile version