Home Viral खबर Viral Video: कर्नाटक में महिला SI की दरियादिली! स्कूल फीस के नाम...

Viral Video: कर्नाटक में महिला SI की दरियादिली! स्कूल फीस के नाम पर छात्र को लौटा दिए चालान के पैसे; वीडियो दिल छू लेगा

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमे एक महिला सब इंस्पेक्टर ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले युवक का चालान काटती है। हालाकि जैसे ही उसे पता चलता है कि जुर्माने का पैसा युवक की कॉलेज फीस है, तो सब इंस्पेक्टर युवक को पैसे वापस कर देती है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- युवक को कॉलेज फीस की रकम महिला सब इंस्पेक्टर

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको लेकर खूब खबरें बनती हैं। इनमे कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों के दिल को छू जाते हैं और फिर उसको लेकर खूब चर्चा की जाती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक महिला सब इंस्पेक्टर (SI) पहले तो ट्रैफिक नियम तोड़ने पर बाइक चालक का चालान कर जुर्माना वसूलती है, लेकिन फिर कुछ ऐसा होता ही कि दरियादिली दिखा कर चालान की रकम वापस कर देती है। ऐसे में आइए हम आपको इस पूरे प्रसंग के बारे में विस्तार से बताते हैं।

महिला SI की दरियादिली

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला सब इंस्पेक्टर का जमकर जिक्र हो रहा है। दरअसल कर्नाटक के बागलकोट नामक स्थान पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर तीन युवक आए जिन्हें पुलिस ने रोक लिया और ट्रैफिक नियम तोड़ने के आरोप में बाइक चालक का चालान कर जुर्माना वसूला।

बाइक का चालान कटने के साथ ही एक युवक भावुक हो गया और महिला SI को अपनी समस्या बताते हुए कहा कि जुर्माने की रकम से उसे अपने कॉलेज की फीस जमा करनी है। इसके बाद महिला SI ने दरियादिली का प्रदर्शन करते हुए युवक को जुर्माने की रकम लौटा दी और उसे गले लगा लिया। महिला SI द्वारा गले लगाए जाने और चालान का पैसा लौटाने के बाद युवक भावुक नजर आया जिसके बाद सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्यों खास है ये वीडियो?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी दरियादिली का प्रदर्शन करते नजर आ रही है। इस वीडियो को ‘ABP न्यूज’ के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है जिसे अब तक 8.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कई मायनों में खास है। दरअसल पुलिसकर्मियों को लेकर लोगों के अंदर एक अलग धारणा बन चुकी है कि उनमें से ज्यादातर निर्दयी और क्रूर होते हैं। ऐसे में इस तरह की दरियादिली का प्रदर्शन करना निश्चित रूप से इस वीडियो को खास बनाता है।

Exit mobile version