Home Viral खबर Animal Viral Video: यमराज छुट्टी पर! खूंखार हाथी का निवाला बनने से...

Animal Viral Video: यमराज छुट्टी पर! खूंखार हाथी का निवाला बनने से बाल-बाल बचा शख्स, वीडियो रुह कंपा देगा

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: हाथी वैसे तो काफी शांत जानवर माना जाता है । लेकिन जब इसे गुस्सा आता है तो ये किसी से भी नहीं रुकता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलना वाला है।

हाथी से बाल-बाल बचा लड़का Viral Video हैरान कर देगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, एक जगंली हाथी सड़क पर दो आदमियो के पीछे दौड़ रहा है। हाथी के सिर पर गुस्सा सवार है। वो कुछ भी करके इन दो लोगों पर हमला करके बस कुचल देना चाहता है। इस हाथी के गुस्से को ये दो लोग समझ चुके हैं। तभी वो जान लगाकर भाग रहे हैं। इनके आगे-आगे एक लाल कलर की कार भी दौड़ रही है।

इन दो आदमियों की तमाम कोशिश के बाद भी ये हाथी नहीं रुक रहा है। इस बीच अचानक से एक लड़का जमीन पर गिर जाता है। ये देखकर हाथी भी उसकी तरफ बढ़ता है, वो उस पर पैर रखता है लेकिन वो लड़का बाल-बाल बच जाता है। हाथी फिर से उसे कुचलने के लिए भागता है।

लेकिन तब वो शख्स जंग की तरफ बढ़ जाता है। इसके बाद वो दूसरे लड़के के पीछे दौड़ने लग जाता है। जिसके बाद वो दूसरा लड़का किसी तरह से अपनी जान बचाने में भी कानयाब हो जाता है।

वीडियो विचलित कर देगा

ये वीडियो दिल का काफी विचलित कर देने वाला है। इस वीडियो को देखने का बाद आपको भी यही लगेगा कि, यमराज जब छुट्टी पर होता है तो लोगों की जान कुछ ऐसे ही बचती है।इस हैरत में डाल देने वाली वीडियो को wayanadgram नाम के इस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 17 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। ये वीडियो 1 फरवरी 2024 को अपलोड किया गया था। ये घटना केरल के किसी जंगल की बताई जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version