Home Viral खबर Viral Video: AI जेनरेटेड गर्ल डांस को देख आप रह जाएंगे हैरान,...

Viral Video: AI जेनरेटेड गर्ल डांस को देख आप रह जाएंगे हैरान, दे रही बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को मात

0
VIRAL VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया पर एआई (AI) फिलहाल काफी चर्चा में है और जहां देखो हुड़दंग मचा हुआ है। कभी बॉलीवुड सितारों के बार्बी लुक वायरल होते हैं तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर एआई से बनाई जा रही है। हालांकि इस सब के बीच कुछ ऐसा वायरल हो रहा है जिसे देख शायद आपकी नजरें टिक जाएंगी और आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि एआई क्या-क्या कारनामे कर रहा है। एआई के दम पर पर्सेफोन भी डांस करने के मामले में नोरा फतेही से लेकर दिशा पटानी तक को फेल कर रहे हैं। जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि वायरल हो रहा यह वीडियो खुद बयां कर रहा है जिसे बनाया गया है। इसे देख लोगों की नजरें टिक गई है। आइए देखते हैं यह वीडियो।

पर्सेफोन के डांस का गदर

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें एआई से जेनरेटेड पर्सेफोन को डांस करते हुए दिखाया गया है और इसे देख आपकी नजरें थम जाएगी। इस वीडियो में इस पर्सेफोन को एआई से बनाया गया और वह ‘सजाऊंगा लुट कर दी तेरी बदन की डाली को’ बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहा है। इस मूर्ति की एनर्जी और डांस देख शायद आप तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाएंगे और आपकी निगाहें टिक जाएगी कि आखिर यह क्या हो रहा है।

एआई का कमाल देख चौंके लोग

James Gerde इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर तैयार बरसा रहे हैं। इस वीडियो को 151 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वहीं इसे लोग ताबड़तोड़ शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि इस चैनल पर एआई जनरेटर काफी वीडियो है जिसे देखकर शायद आप हैरान रह जाएंगे और आपकी नजरें टिक जाएगी।

वीडियो देख यूजर्स कर रहे तारीफ

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “वाह क्या डांस है।” एक और यूजर ने कहा, “इसे कहते हैं टैलेंट।” वहीं एक और यूजर का कहना है कि “बॉलीवुड सॉन्ग लगाने के लिए शुक्रिया।” एक और यूजर का कहना है कि ग्रीक डांसिंग हिंदी गानों पर क्या मिक्सर है तो एक और यूजर ने कहा सो कूल। एक यूजर का कहना है, “पर्सेफोन यही करते थे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version