Home Viral खबर Viral Video: दे कंटाप! पेमेंट रोकने पर भड़का युवक का गुस्सा, शाखा...

Viral Video: दे कंटाप! पेमेंट रोकने पर भड़का युवक का गुस्सा, शाखा प्रबंधक को बैंक में लगाया जोरदार चमाट; वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक बैंक के शाखा प्रबंधक को जोरदार थप्पड़ जड़ता नजर आ रहा है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- शाखा प्रबंधन को थप्पड़ जड़ता युवक

Viral Video: बैंक कर्मी हमारे समाज का अहम हिस्सा हैं जो कि देश के विभिन्न हिस्सों में लोगों को वित्तिय लेन-देन संबंधी सभी कार्यों में यथासंभव मदद करना का काम करते हैं। हालाकि कुछ एक बैंक कर्मियों के व्यवहार को लेकर लोगों में नाराजगी भी सामने आ जाती है और कभी-कभी बात हिंसा का रास्ता अपनाते तक पहुंच जाती है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवा द्वारा बैंक शाखा प्रबंधक को जोरदार चमाट जड़ते देखा जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि युवक अपने करीबी लोगों के पेमेंट रोके जाने से खफा था और देखते ही देखते उसने आपा खोते हुए बैंक कर्मी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है औक लोग अपने-अपने बुद्धि-विवेक के अनुसार अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं। (Viral Video)

शाखा प्रबंधक को जड़ा जोरदार चमाट!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को शाखा प्रबंधक पर हाथ छोड़ते देखा जा सकता है। इस वीडियो को ‘अलंकृत शुक्ला’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है। ‘अलंकृत शुक्ला’ एक बैंकर हैं जो बैंक कर्मी को थप्पड़ मारे जाने से आहत नजर आ रहे हैं।

यूजर का कहना है कि “यह थप्पड़ सिर्फ एक शाखा प्रबंधक को नहीं बल्कि सारे बैंक कर्मियों को मारा गया है। थप्पड़ जड़ने वाले युवा ने साबित कर दिया है कि बैंक में बैठा एक कर्मचारी इतना कमजोर है कि कोई भी ऐरा गैरा छूटभैया नेता आकर उसे थप्पड़ मार सकता है और वह कुछ नहीं कर पाएगा।”

पेमेंट रोकने का दावा

सोशल मीडिया पर बैंक कर्मी को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद इसको लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। हालाकि वीडियो किस स्थान का है इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। वायरल वीडियो के आधार पर दावा किया जा रहा है कि पूरा मामला किसी पेमेंट को लेकर है जिसे बैंक शाखा प्रबंधक द्वारा रोका गया था। इस वीडियो में युवक बैंक कर्मी से कहता है कि उसने युवक के करीबियों को वापस क्यों भेजा? उनका काम क्यों नहीं किया?

सोशल मीडिया बैंक कर्मी को थप्पड़ जड़ने वाले मामले से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद युवक पर कानूनी कार्रवाई होने की खबर भी है। वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर की मानें तो आरोपी पुलिस अभी पुलिस की हिरासत में है और मामले की जांच चल रही है।

Exit mobile version