Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यVirat Kohli Viral Video: अपने पंसदीदा क्रिकेटर की एक झलक पाने के...

Virat Kohli Viral Video: अपने पंसदीदा क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए फैन चढ़ा पेड़ पर, कहा ‘मैं विराट कोहली को’..,जानें डिटेल

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Virat Kohli Viral Video: भारत में क्रिकेट का क्रेज इस कदर है कि लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते है। अपने फेवरेट प्लेयर की सिर्फ एक झलक पाने के लिए लोग कुछ भी कर जाते है। एक ऐसा ही वाक्या 4 जुलाई को देखने को मिला जब मरीन ड्राइव पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा था। आलम यह था कि लाखों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। कई लोग तो अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिए पेड़ पर चढ़ गए। ऐसी कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है।

पेड़ पर चढ़ गया शख्स

अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने का क्रेज देखिए की लोग कई घंटों तक पेड़ पर चढ़े रह गए, ताकि वह अपने खिलाड़ी को देख सके। बता दें कि खिलाड़ियों के लिए एक स्पेशल बस का प्रबंध किया गया था जिसपर चढ़कर खिलाड़ियों ने 2 किलोमीटर लंबा विक्ट्री परेड किया। खिलाड़ी खुशी, प्यार और प्रशंसा के हर पल का मजा ले रहे थे। तभी विराट कोहली, रोहित शर्मा और अन्य लोगों ने एक आदमी को पेड़ पर बैठकर तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा।

कोहली ने सबसे पहले उस आदमी को देखा और तुरंत रोहित शर्मा को बताया। भारतीय कप्तान ने तुरंत उस आदमी को नीचे उतरने के लिए कहा। लेकिन वो नहीं उतरा। यह देखकर कोहली हंसने लगे। इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

टीम इंडिया ने रचा इतिहास

गौरतलब है कि 4 जुलाई को भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतकर भारत वापस लौटी थी जहां उसका जमकर स्वागत किया गया। उसके बाद खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात कि उसके बाद वह स्पेशल विमान से मुंबई के लिए रवाना हो गए। इसके बाद बीसीसीआई ने उनके स्वागत के लिए विशेष आयोजन का प्रबंध किया गया था जहां पहले भारतीय खिलाड़ियों ने 2 किलोमीटर लंबे विक्ट्री परेड में हिस्सा लिया उसके बाद फिर सभी खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे जहां एक-एक करके सभी ने अपने भावुक क्षण साझा किए।

विराट और रोहित ने टी20 से लिया संन्यास

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद पहले विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था उसके बाद रोहित शर्मा ने भी टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था।

Latest stories