Home विदेश Delta Airlines में सामने आया यौन शोषण का मामला, नशे में यात्री...

Delta Airlines में सामने आया यौन शोषण का मामला, नशे में यात्री ने मेल अटेंडेंट को किया Kiss और फिर….

0

Delta Airlines: पिछले कुछ समय से फ्लाइट में अजीबोगरीब घटनाओं का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। कभी कोई यात्री एयर होस्टेस पर पेशाब कर देता है तो कोई एयरप्लेन का एमरजैंसी द्वार खोल देता है। इसी कड़ी में एक बार फिर फ्लाइट से जुड़ी अजीबोगरीब घटना सामने आई है। हाल ही में फ्लाइट के भीतर यौन शोषण का एक मामला सामने आया है।

शराब के नशे में फ्लाइट अटेंडेंट को किया किस

दरअसल यह मामला डेल्टा एयरलाइंस के विमान का है। जहां एक यात्री पर फ्लाइट अटेंडेंट के गले पर किस करने और कैप्टन की फूड ट्रे तोड़ने का आरोप लगा है। मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट में बैठा यात्री शराब के नशे में था और मना करने के बावजूद में अटेंडेंस के गले पर किस कर लिया। फ्लाइट अटेंडेंट ने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि, आरोपी यात्री 61 साल का था और फर्स्ट क्लास में ट्रेवल कर रहा था।

Also Read: कलरफुल गाउन में रैंप वॉक पर Mouni Roy ने बिखेरा हुस्न का जलवा, वीडियो को बार-बार देख रहे फैंस

क्या है पूरा मामला ?

61 साल का यह यात्री डेल्टा एयरलाइंस में फर्स्ट क्लास में सफ़र कर रहा था। इस दौरान फ्लाइट टेकऑफ से पहले डेविड को ड्रिंक दिया जाना था लेकिन और ड्रिंक मांगने पर फ्लाइट अटेंडेंट ने उन्हें बताया कि, रेड वाइन सर्व करने का टाइम आउट हो गया है। इस पर डेविड ने कहा ठीक है इसलिए मैं तुम लोगों को पसंद करता हूं मुझे मेरा प्रिय डिपार्चर ड्रिंक क्यों नहीं मिल सकता?

इसके के बाद जब टीसी ने फ्लाइट टेक ऑफ करने के बाद डेविड को ड्रिंक सर्व कर दिया। इसके बाद जब टीसी डेविड से ट्रे लेने वापस आया तो डेविड ने उससे हाथ मिलाया और उसके पीछे चल पड़ा उसने टीसी से कहा कि, तुम कितने सुंदर हो। इस पर अटेंडेंट ने कहा थैंक यू। फिर डेविड ने कहा क्या मैं तुम्हें किस कर सकता हूं? इसके बाद टीसी ने जवाब दिया नहीं थैंक्यू। इसके बाद डेविड ने कहा ठीक है केवल गले पर इसके बाद डेविड ने टीसी को गले को कसकर पकड़ा और जबरन किस कर लिया।

Also Read: Car Summer Tips: गर्मियों में नहीं रखेंगे अपनी प्यारी कार का ध्यान तो कभी भी दे जाएगी धोखा, इन टिप्स को अभी करें फॉलो

Exit mobile version