Home विडियो Aliens News: इंसानों को मिल गए एलियन! अमेरिकी रक्षा मंत्रालय की वीडियो...

Aliens News: इंसानों को मिल गए एलियन! अमेरिकी रक्षा मंत्रालय की वीडियो ने दुनिया के सामने खड़ा किया नया सवाल

Aliens News: अमेरिका रक्षा मंत्रालय ने एक उड़नतश्तरी की वीडियो जारी की है। वीडियो थोड़ी धुंधली है, मगर देखा जा सकता है कि कुछ गोल सी चीज आसमान में बहुत तेजी से उड़ रही है। जानें क्या है पूरी खबर।

0
Aliens News
Aliens News

Aliens News: धरती के अलावा इस ब्रह्मांड में कई और ग्रह भी हैं, जिनके बारे में आज भी इंसानों को पूरी जानकारी नहीं है। अंतरिक्ष के गहरे राज को जानने के लिए वैज्ञानिक पूरी कोशिश कर रहे हैं। साथ ही ये भी पता लगा रहे हैं कि क्या धरती के बाहर भी जीवन है। वैज्ञानिकों ने इस क्रम में कई बड़े शोध किए हैं और अभी भी जारी है। इसी बीच कई बार ये भी दावा किया गया है कि पृथ्वी के बाहर भी अलग तरह के जीव रहते हैं, इंसान इन्हें एलियन (Aliens News) कहते हैं। एलियन को लेकर आज भी इंसान कोई पुख्ता जानकारी नहीं खोज पाया है, मगर अब एक ताजा जानकारी सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एलियन सच में है। जानें क्या है पूरी खबर।

अमेरिका रक्षा मंत्रालय की वीडियो ने मचाया हंगामा

दरअसल एलियन को लेकर इंसानों में हमेशा से ही एक भारी उत्सुकता रही है। ऐसे में अमेरिका के रक्षा मंत्रालय ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो ने पूरी दुनिया में एक नया सवाल खड़ा करते हुए हंगामा मचा दिया है।

क्या है पूरा मामला

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जुलाई 2023 में अमेरिका की एक संसदीय समिति के सदस्यों को तीन वीडियो दिखाए गए। इसमें अमेरिका नौसेना के लड़ाकू विमानों के कैमरों ने आसमान में एक उड़नतश्तरी को रिकॉर्ड किया था, जो कि बहुत तेजी से घूम रहा था। ब्लैक एंड व्हाइट इस वीडियो में फोटो थोड़ी धुंधली जरूरी है, मगर ये साफ देखा जा सकता है कि कोई गोल सी चीज आसमान में तेजी से उड़ रही है।

गौरतलब है कि आसमान में उड़ने वाली कुछ रहस्यमयी चीजों को साल 1947 में पहली बार देखा गया था। इसके बाद दावा किया गया कि अमेरिका के पश्चिमी तट पर एक निजि पायलट ने आसमान में कुछ उड़ने जैसी चीज को देखा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version