Home देश & राज्य इस्लाम कबूलनामे पर अंजू से फातिमा बनी हिंदुस्तानी गर्ल को मिल रहे...

इस्लाम कबूलनामे पर अंजू से फातिमा बनी हिंदुस्तानी गर्ल को मिल रहे गिफ्ट, धर्म परिवर्तन पर पिता ने दी गोली मारने की धमकी

0
Anju Nasrullah Love Story
Anju Nasrullah Love Story

Anju Nasrullah Love Story: इन दिनों चर्चा का प्रमुख केंद्र बनी हिंदुस्तान की सरहद पार कर पाकिस्तान गई अंजू उर्फ़ फातिमा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। खबरों कि मानें तो उन्होंने अब धर्म परिवर्तन करते हुए इस्लाम कबूल कर लिया है। इस बात की पुष्टि वायरल हो रहे वीडियो में की जा सकती है। जिसमें साफ देखा जा सकता है, कि कुछ अंजू उर्फ़ फातिमा गिफ्ट दे रहे हैं। वहीं खबरों की मानें तो यह गिफ्ट उन्हें लोग इसलिए भी दे रहे है, क्योंकि उन्होंने निकाह भी कर लिया है। बताया आज रहा है, अंजू के पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह के सगे सम्बन्धी दोनों की खुशियों के लिए मिलने आ रहे हैं साथ ही उनके रस्मों-रिवाजों के मुताबिक कुछ देने के लिए भी तोहफा ला रहे हैं। ऐसे में देखा जाए एक तरफ खुशियों का माहौल है, तो वहीं दूसरी तरफ अंजू के हिंदुस्तानी पिता गया प्रसाद थॉमस का इस मामले को लेकर गहरा सदमा पहुंचा है।  

हिंदुस्तानी पिता ने दी गोली मारने की धमकी  

यह बात बिल्कुल सच है, कि अंजू लीगल तरीके से हिंदुस्तान से पाकिस्तान गई हैं। ऐसे में अब वह भारत आती हैं कि नहीं इस पर बड़ा सवाल है। ऐसे में अभी कुछ दिन पहले ही अंजू उर्फ़ फातिमा के पिता गया प्रसाद थॉमस का बड़ा बयां आया था।  जिसमें उन्होंने कहा था, कि “मेरी बेटी अंजू ने मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। मई अब उसे भूल चूका हूँ, वह मेरे लिए मर चुकी है। ऐसे में अब कभी भी अंजू मेरे पास आती है, तो मैं उसे गोली मार दूंगा।”

अंजू के पिता पर गांव वालों ने लगाया गंभीर आरोप

 
जब से पाकिस्तानी गर्ल सीमा हैदर का मामला सामने आया है, तब से लोगों ने अपने-अपने तरीके से आपस में ही बयानबाजी करना शुरू कर दी। ऐसे में जब अंजू का मामला सामने आया तो लोग भौचक्के हो गए। वहीं अब इस मामले को लेकर अंजू के मध्य प्रदेश के ग्वालियर वाले गांव (टेकनपुर) के लोगों ने अंजू के पिता पर बड़ा आरोप लगाया है। इस मामले पर गांव वालों का कहना है, कि अंजू ने तो अब जाकर धर्म परिवर्तन किया है, लेकिन अंजू के पिता ‘गया प्रसाद थॉमस’ ने पहले ही धर्म परिवर्तन कर रखा है। उन्होंने बताया कि पहले अंजू के पिता हिन्दू थे फिर बाद में उन्होंने क्रिश्चियन धर्म अपना लिया।   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version