Home विदेश अमेरिका में रहस्यमयी तरीकों से गोवंश की हत्या, कटी-फटी हालत में पाई...

अमेरिका में रहस्यमयी तरीकों से गोवंश की हत्या, कटी-फटी हालत में पाई गई गायें लेकिन नहीं मिला लहू का एक भी कतरा!

0

America: अमेरिका के टेक्सास में अजीबोगरीब हालत में 6 गायों के मरने का मामला सामने आया है। इन 6 गायों को इतनी बेरहमी से मारा गया है कि उन सभी की जीभ कटी हुई, उनके जबड़े टूटे हुए पाए गए हैं।  इससे पहले भी पिछले ही दिनों अमेरिका के इसी इलाके में गायों के एक डेयरी फार्म में हुए एक भीषण विस्फोट में लगभग 18 हजार गायों के मरने की खबर आई थी।

जानें क्या है मामला

सीएनएन के स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक अमेरिका के ईस्ट सेंट्रल टेक्सास में एक स्टेट हाईवे के पास 6 गायों के शव काफी वीभत्स हालत में मिले हैं। घटनास्थल पर खून के छींटे मिलने के कोई निशान नहीं मिले हैं। मैडीसिन काउंटी के शैरिफ ऑफिस ने कहा कि इस तरह की राज्य भर से कई घटनाओं के आने की सूचना है इसलिए सभी सूचनाओं को जांच एजेंसियों के साथ कॉर्डिनेट करने की कोशिश की जा रही है “मैडिसन काउंटी के रैंचर्स ने सबसे पहले एक 6 साल की लांगहार्न –क्रास गाय के मृत होने की सूचना दी।”

इसे भी पढ़ेंः लंबी बीमारी के बाद मशहूर लेखक Tarek Fatah का निधन, बताते थे ‘हिंदुस्तान का बेटा’

नृशंस तरीके से हत्या

शैरिफ के ऑफिस के मुताबिक लांगहॉर्न-क्रास की मौत की जांच में 5 और गायों को बारे में सूचना मिली। टेक्सास के ही दूसरे हिस्से ब्रेजोस और रॉबर्टसन इलाके में इन 5 गायों की हत्या भी इसी पैटर्न पर की गई है। इसी क्रूरता के साथ इनको मारा गया है। गायों की जीभ को विधिवत तरीके से काटा गया है। जिस तरह से सर्जरी की जाती है। यही नहीं गायों का जबड़ा भी इस तरह से गायब कर दिया गया है। लेकिन घटनास्थल की जांच कर ऐसा नहीं पाया गया जैसे गायों का कोई संघर्ष नहीं हुआ है। क्यों कि न तो मौके से कोई खून के धब्बे मिले, गाड़ी के टायरों या पैरों के निशान मिले।

पुलिस ने किया नंबर जारी

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच कर रही एजेंसी ने एक नंबर जारी कर कहा है। कि इन नृशंस हत्याओं के बारे में जानकारी वाला शख्स एजेंसी के नंबर 936-348-2755 पर जांचकर्ताओं से संपर्क करने की अपील की गई है।

इसे भी पढ़ेंः India-Pakistan: POK प्रोफेसर ने पाकिस्तान सरकार पर निकाली भड़ास, बोले- ‘हमारी पहचानों को मिटाया जा रहा’

Exit mobile version