Wednesday, October 23, 2024
HomeविदेशDoctor Killed In Pakistan: बस इतनी सी बात पर ड्राइवर ने काट...

Doctor Killed In Pakistan: बस इतनी सी बात पर ड्राइवर ने काट दिया हिंदू डॉक्टर का गला

Date:

Related stories

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार PCR वाहनों की संख्या में इजाफा, जानें कैसे नागरिकों को होगा लाभ?

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य से भ्रष्टाचार खत्म करने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूर्णत: प्रयासरत है। इस क्रम में पुलिस (Punjab Police) को शासन का भी भरपूर साथ मिल रहा है।

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

Doctor Killed In Pakistan: पाकिस्तान में मंगलवार को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। पाकिस्तान के हैदराबाद में मंगलवार को एक डॉक्टर की हत्या का मामला सामने आया है। यहां पर ड़्राइवर ने अपने मालिक की गला रेतकर हत्या (Doctor Killed In Pakistan) कर दी।

मामूली विवाद के कारण हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक मामूली विवाद के कारण ड्राइवर ने मालिक की हत्या कर दी। पाकिस्तान के हैदराबाद में त्वचा रोग विशेषज्ञ डॉक्टर धर्म देव राठी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पाकिस्तान पुलिस ने बताया कि चाकू से गला रेत हत्या कर दी गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी चालक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान हनीफ लेघारी निवासी खैरपुर के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः US Intelligence Report में बड़ा खुलासा, भारत में आतंकी हमला करवा सकता है पाकिस्तान!

रसोइए ने दी जानकारी (Doctor Killed In Pakistan)

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर की हत्या की जानकारी रसोइए ने दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया था। जानकारी के अनुसार डॉ. धरम राठी हैदराबाद के प्रसिद्ध त्वचा विशेषज्ञ थे।

पुलिस की प्रशंसा

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पाकिस्तान अल्पसंख्यक मामलों के प्रांतीय मंत्री इस्सरानी ने पुलिस की प्रशंसा की है। साथ ही उन्होंने मृतक डॉक्टर के परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन (Doctor Killed In Pakistan) भी दिया है। PPP (Pakistan People’s Party) की महिला विंग की प्रमुख फरयाल तालपुर ने भी हत्या की निंदा की है। उन्होंने भी मृतक के परिवार को आश्वासन दिलाने का वादा किया है।

Latest stories