Home विदेश Doctor Killed In Pakistan: बस इतनी सी बात पर ड्राइवर ने काट...

Doctor Killed In Pakistan: बस इतनी सी बात पर ड्राइवर ने काट दिया हिंदू डॉक्टर का गला

0
Doctor Killed In Pakistan
Doctor Killed In Pakistan

Doctor Killed In Pakistan: पाकिस्तान में मंगलवार को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। पाकिस्तान के हैदराबाद में मंगलवार को एक डॉक्टर की हत्या का मामला सामने आया है। यहां पर ड़्राइवर ने अपने मालिक की गला रेतकर हत्या (Doctor Killed In Pakistan) कर दी।

मामूली विवाद के कारण हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक मामूली विवाद के कारण ड्राइवर ने मालिक की हत्या कर दी। पाकिस्तान के हैदराबाद में त्वचा रोग विशेषज्ञ डॉक्टर धर्म देव राठी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पाकिस्तान पुलिस ने बताया कि चाकू से गला रेत हत्या कर दी गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी चालक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान हनीफ लेघारी निवासी खैरपुर के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः US Intelligence Report में बड़ा खुलासा, भारत में आतंकी हमला करवा सकता है पाकिस्तान!

रसोइए ने दी जानकारी (Doctor Killed In Pakistan)

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर की हत्या की जानकारी रसोइए ने दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया था। जानकारी के अनुसार डॉ. धरम राठी हैदराबाद के प्रसिद्ध त्वचा विशेषज्ञ थे।

पुलिस की प्रशंसा

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पाकिस्तान अल्पसंख्यक मामलों के प्रांतीय मंत्री इस्सरानी ने पुलिस की प्रशंसा की है। साथ ही उन्होंने मृतक डॉक्टर के परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन (Doctor Killed In Pakistan) भी दिया है। PPP (Pakistan People’s Party) की महिला विंग की प्रमुख फरयाल तालपुर ने भी हत्या की निंदा की है। उन्होंने भी मृतक के परिवार को आश्वासन दिलाने का वादा किया है।

Exit mobile version