Home ख़ास खबरें Donald Trump पर हुए हमले को लेकर सामने आई Joe Biden की...

Donald Trump पर हुए हमले को लेकर सामने आई Joe Biden की प्रतिक्रिया; घटना की निंदा कर कह दी खास बात; पढ़ें रिपोर्ट

Donald Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले को लेकर Joe Biden की प्रतिक्रिया सामने आई है।

0
Donald Trump
Donald Trump & President Joe Biden (प्रतीकात्मक)

Donald Trump: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने है। इसको लेकर राष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों में गहमा-गहमी का माहौल है। सियासी गहमा-गहमी के बीच ही अमेरिका के फ्लोरिडा शहर से एक हिंसक घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार Donald Trump पर बीते दिन एक बार फिर हमला हुआ है जिसके बाद सुरक्षा मानकों पर सवाल उठने लगे हैं।

डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले के बाद राष्ट्रपति Joe Biden की प्रतिक्रिया सामने आई है। जो बाइडेन ने घटना की निंदा करते हुए कहा है कि अमेरिका में राजनीतिक हिंसा या किसी भी तरह की हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

Joe Biden की प्रतिक्रिया

अमेरिका के फ्लोरिडा शरह में बीते दिन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर हमला हुआ। इस हिंसक घटना को लेकर राष्ट्रपति जो बाइडेन की प्रतिक्रिया सामने आई है। Joe Biden का कहना है कि अमेरिका में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

प्रेसिडेंट बाइडेन ने ये भी स्पष्ट किया कि “मुझे पता चला है कि है कि संघीय कानून प्रवर्तन (FBI) आज पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प की संभावित हत्या के प्रयास के रूप में क्या जांच कर रहा है। एक संदिग्ध हिरासत में है, और मैं पूर्व राष्ट्रपति और उनके आसपास के लोगों को सुरक्षित रखने के लिए उनकी सतर्कता और उनके प्रयासों के लिए गुप्त सेवा और उनके कानून प्रवर्तन भागीदारों के काम की सराहना करता हूं।”

Donald Trump पर दूसरी बार हमला

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार Donald Trump पर बीते 2 महीने में दूसरी बार हमला हुआ है। इससे पहले पेंसिलवेनिया में 14 जुलाई को ट्रंप की रैली के दौरान गोलीबारी हुई थी जिसमें उन्हें मामली चोट आई थी। वहीं इस बार फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में गोल्फ खेलने के दौरान हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया और गोलीबारी की। हालाकि वह पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं।

डोनाल्ड ट्रंप ने अपने समर्थकों के नाम संदेश जारी कर कहा है कि “कोई भी मुझे चुनाव प्रचार से पीछे नहीं हटा पाएगा और मैं कभी आत्मसमर्पण नहीं करूंगा। मेरा समर्थन करने के लिए मैं हमेशा आपका आभारी हूं।”

Exit mobile version