Home विदेश पाकिस्तान के पूर्व PM Imran Khan पर चढ़ा Tik-Tok का बुखार, आते...

पाकिस्तान के पूर्व PM Imran Khan पर चढ़ा Tik-Tok का बुखार, आते ही तोड़ डाले कई रिकॉर्डस

Imran-Khan
Imran-Khan

Imran Khan: इमरान खान पाकिस्तान की सियासत का वो नाम है जिसकी चर्चा लगातार अंतराष्ट्रीय मीडिया मे बनी रहती है। खबर है कि इमरान खान इन दिनों फिर एक बार सुर्खियों में हैं, वजह है मनोरंजन के लिए बनी प्लेटफॉर्म टिक टॉक पर उनका जुड़ना। इमरान खान जैसे ही इस प्लेटफॉर्म से जुड़े कुछ ही देर में उनसे जुड़ने वाले फैंस की संख्या लाखों पार कर गई। खबरों की माने तो बीते एक दिन में इमरान खान के इस सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ने वाले फालोवर्स की संख्या 1.20 मिलीयन के पार है।


इमरान खान पर हैं कई गंभीर आरोप


यूं तो भले ही इमरान खान सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं पर बता दें कि असल जीवन में उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रहीं। अभी हाल ही में छपी खबरों की माने तो पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ (PTI) के चीफ इमरान को इस्लामाबाद की एक अदालत ने अवैध शादी के मामले को स्वीकार करने वाले केस में समन भेजा है।जिसमे उन्हें 20 जुलाई को अपनी उपस्थिती दर्ज करानी होगी। ऐसे में टिप्पणीकारों की माने तो इमरान की मुश्किलें दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही हैं। .


एक वर्ष पहले सत्ता से बेदखल हुए थे इमरान


बता दें कि बीते वर्ष ही इमरान को पाकिस्तानी सत्ता से बेदखल किया गया था। शहबाज शरीफ की अगुवाई में पाकिस्तान मुस्लिम लीग (N) ने उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर उन्हें सत्ता से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद शहबाज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन गए थे। इमरान खान पर सत्ता से बेदखल होने के बाद कई गंभीर आरोप भी लगे थे जिसमें पाकिस्तानी सैन्य स्थलों पर किए गए हमलों का आरोप सबसे गंभीर था। इन तमाम आरोपों को झेल रहे इमरान के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिल रहा ये जनसमर्थन कहीं ना कहीं उनके लिए राहत भरी खबर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version