Home ख़ास खबरें Canada के Walmart स्टोर में Gursimran Kaur की मौत के बाद लुधियाना...

Canada के Walmart स्टोर में Gursimran Kaur की मौत के बाद लुधियाना में पसरा सन्नाटा, सिख सोसाइटी ने परिवारवालों के लिए जुटाए 1 करोड़ रुपये; जानें डिटेल

Gursimran Kaur: 19 अक्टूबर को कनाडा के Walmart स्टोर में एक भारतीय मूल की 19 वर्षीय लड़की मौत के बाद से ही उनके घर लुधियाना में सन्नाटा पसरा हुआ है।

0
Gursimran Kaur
फाइल फोटो- Gursimran Kaur

Gursimran Kaur: 19 अक्टूबर को Canada के Walmart स्टोर में एक भारतीय मूल की 19 वर्षीय लड़की की मौत के बाद से ही उनके घर लुधियाना में सन्नाटा पसरा हुआ है। दरअसल कनाडा के नोवा स्कोटिया के हैलिफैक्स में वॉलमार्ट के बेकरी के वॉक इन ओवन में गुरसिमरन मृत पाई गई थी। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि गुरसिमरन के परिवार के लिए GoFundMe अभियान मैरीटाइम सिख सोसाइटी द्वारा चैरिटी आयोजित की गई थी, जिसकी मदद से गुरसिमरन के परिवारवालों के लिए 1 करोड़ रूपये की धनराशि इकट्ठा की गई है। चलिए आपको बताते है कि किया है पूरा माजरा।

मैरीटाइम सिख सोसाइटी ने जुटाए 1 करोड़ रूपये

वॉलमार्ट कर्मचारी Gursimran Kaur 19 अक्टूबर 2024 को वॉक इन ओवन में मृत पाई गई थी। बता दें कि वह और उनकी मां दोनों Walmart में ही बीते 2 सालों से काम रह रहे थे। गुरसिमरन की मौत से मां समेत पूरा परिवार सदमे में है। गुरसिमरन के परिवार के लिए GoFundMe अभियान मैरीटाइम सिख सोसाइटी द्वारा दान चैरिटी आयोजित की थी जिसमे 1 करोड़ से अधिक की धनराशि इकट्ठा हो गई है। बता दें कि इस धनराशि को गुरसिमरन के परिवारवालों को प्रदान किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला

दरअसल हर रोज की तरह Gursimran Kaur और उनकी मां घर से Walmart स्टोर में काम करने के लिए निकले, दोनों स्टोर पहुंचकर अपने काम में व्यस्त हो गए। कई घंटों पर जब गुरसिमरन कौर नजर नहीं आई तो उनकी माता ने उन्हें कॉल करने का प्रयास किया। फोन नहीं लगने के कारण उनकी माता ने स्टॉफ को बताया, जिसके कुछ समय बाद गुरसिमरन की बॉडी वॉक इन ओवन में मृत पाई गई। जिसे देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग के होश उड़ गए। वहीं उस Walmart स्टोर को बंद कर दिया गया है।

कौन थी Gursimran Kaur

बता दे कि Gursimran Kaur मूल रूप से पंजाब के लुधियाना की रहने वाली थी। 3 साल पहले वह और उनकी मां भारत छोड़कर Canada चले गए थे और बीते 2 सालों से Walmart स्टोर में काम कर रहे थे। वहीं लुधियाना में उनके पिता और भाई रहते है। उनकी मौत की खबर सुनने के बाद उनके घर और आसपास के इलाकों में सन्नाटा पसरा हुआ है। इसके अलावा गुरसिमरन कौर के सम्मान में, वॉलमार्ट के बाहर एक शोकसभा आयोजित की गई।

Exit mobile version