Home विदेश Hamburg Shooting: जर्मनी के हैम्बर्ग शहर में अंधाधुंध फायरिंग, 7 लोगों को...

Hamburg Shooting: जर्मनी के हैम्बर्ग शहर में अंधाधुंध फायरिंग, 7 लोगों को उतारा मौत के घाट,कई घायल

0

Hamburg Shooting: जर्मनी के हैम्बर्ग शहर से एक दिल दहलाने वाली आई है। दरअसल हैम्बर्ग शहर में बंदूकधारियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर कई लोगों को मौत के घाट उतारा है। हैम्बर्ग के एक चर्च में बीते रविवार को अचानक फायरिंग हो गई। इस घटना में करीबन कई लोग घायल है और 7 लोगों की जान चली गई है। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

कई लोग गंभीर रूप से घायल

हैम्बर्ग शहर की पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा, “शुरुआती संकेतों के अनुसार, ग्रॉसबोरस्टेल जिले के डेलबोएज स्ट्रीट में एक चर्च में गोलियां चलाई गईं। इस गोलीबारी में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, कुछ की जान भी चली गई है।” उन्होंने आपदा चेतावनी ऐप का उपयोग करके लोगों को क्षेत्र में अत्यधिक खतरे के प्रति सचेत किया है।

चर्च में लोगों पर चलाई गोलियां

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि, हमलावरों ने करीब 9 बजे एक चर्च में लोगों पर गोलियां चलाई। अभी तक यह साफ नहीं हो सका कि हमला वार एक था या एक से ज्यादा लेकिन पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने जा रहे हैं। आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा। प्रवक्ता के हवाले से कहा गया कि, कई लोगों के शरीर पर गोलियां लगी है।

Also Read: Petrol and Diesel Price: अंतरराष्ट्रीय बाजार में गिरे क्रूड ऑयल के भाव, जानें क्या आपके शहर में सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम?

पुलिस ने की लोगों से अपील

जर्मनी पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि, घटना के बाद कई सड़कों को बंद कर दिया गया है और जनता को क्षेत्र से दूर रहने के लिए लगातार मैसेज भेजा जा रहा है। स्थानीय निवासियों को घर के अंदर रहने और केवल बहुत अधिक जरूरी होने पर ही फोन का इस्तेमाल करने को कहा गया है, ताकि नेटवर्क पर बोझ न पड़े।

Also Read: लहंगे पर नो ज्वैलरी लुक को करें फॉलो, Nysa Devgan की तरह दिखेंगी क्लासी

Exit mobile version