Home देश & राज्य Oil Tanker Capsizes off Oman: ओमान तट के पास एक तेल टैंकर...

Oil Tanker Capsizes off Oman: ओमान तट के पास एक तेल टैंकर पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 13 भारतीय समेत कुल 16 क्रू मेंबर्स लापता; जानें डिटेल

Oil Tanker Capsizes off Oman: ओमान तट के पास एक तेल टैंकर समुद्र में पलटने के बाद चालू दल समेत सभी लापता है।

0
Oil Tanker Capsizes off Oman
Oil Tanker Capsizes off Oman

Oil Tanker Capsizes off Oman: ओमान तट के पास एक तेल टैंकर समुद्र में पलटने के बाद चालू दल समेत सभी लापता है। आपको बता दें कि यह घटना ओमान तट के पास की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक तेल टैंकर जहाज में 13 भारतीय और 3 श्रीलंका के नागरिको मौजूद थे। बताया जा रहा है कि सभी लापता है और अभी तक उनका पता नहीं लग पाया है। यह घटना 15 जुलाई 2024 की बताई जा रही है। ओमानी रक्षा मंत्रालय द्वारा संचलित सल्तनत के समुद्री सुरक्षा केंद्र एमएससी ने कहा कि पलटने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं लग पाया है।

समुद्री सुरक्षा केंद्र MSC ने दी जानकारी

MSC ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “सोमवार को बंदरगाह शहर दुकम के पास रस मदरका से 25 समुद्री मील दक्षिण-पूर्व में कोमोरोस के झंडे वाला तेल का टैंकर पलट गया अभी सभी 16 क्रू मेंबर्स कहां है और किस हाल में है अभी तक किसी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने आगे बताया कि खोज और बचाव अभियान संबंधित अधिकारियों के साथ शुरू किया गया है”।

13 भारतीय समेत सभी लापता

MSC ने एक और पोस्ट में जहाज संबंधित जानकारी देते हुए लिखा कि रास मदरका के दक्षिण-पूर्व में कोमोरोस के झंडे वाले तेल टैंकर के पलटने की हालिया घटना के बारे में अपडेट हाल ही में कोमोरोस के झंडे वाले तेल टैंकर के पलटने की घटना की जानकारी में बताया गया है कि जहाज का नाम- प्रेस्टिज फाल्कन दल- 16 सदस्य, भारतीय राष्ट्रीयता के 13, श्रीलंकाई राष्ट्रीयता के 3, लापता चालक दल को बचाने के प्रयास में खोज और बचाव अभियान जारी है।

Exit mobile version