Tuesday, October 29, 2024
Homeविडियोबांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार पर पाकिस्तानी लोगों ने दी प्रतिक्रिया, कहा...

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार पर पाकिस्तानी लोगों ने दी प्रतिक्रिया, कहा ‘हिंदुस्तान कश्मीर में जुल्म..’

Date:

Related stories

हिंदुओं के सम्मान में US का बड़ा कदम! Diwali को घोषित किया स्टेट हॉलिडे; पाकिस्तानी युवती ने जमकर निकाली भड़ास

Pakistani Reaction on Diwali 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में 31 अक्टूबर, 2024 को प्रकाश पर्व दिवाली धूम-धाम के साथ मनाया जाएगा। इस दौरान लोग दीपक जलाएंगे, आतिशबाजी करेंगे और मां लक्ष्मी की अराधना करेंगे।

World Polio Day 2024: क्यों नहीं भारत के दिखाए राह पर चलकर पोलियो मुक्त हो जाता Pakistan? जानें इस खतरनाक बिमारी के नुकसान?

World Polio Day 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में आज यानी 24 अक्टूबर को विश्व पोलियो दिवस मनाया जा रहा है। विश्व पोलियो दिवस (World Polio Day 2024) का उद्देश्य पोलियो बिमारी के प्रति जागरूकता फैलाना और इसके खिलाफ जंग छेड़ने वालों की सराहना करना है।

बांग्लादेश में जारी हिंसा के बीच पूरी दुनिया से प्रतिक्रिया सामने आ रही है। मालूम हो कि 5 अगस्त को बांग्लादेश के पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना ने पीएम पद से इस्तीफा दे दिया था और दिल्ली आ गई थी। हालांकि इसके बाद भी हिंसा जारी है। कई मीडिया रिपोर्टस ने दावा किया है कि बांग्लादेश में अल्पसंख्यक के घरों में तोड़फोड़ की जा रही है। इसके अलावा कई हिंदुओं मंदिरों पर हमला किया गया है। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर पाकिस्तानी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तानियों ने दी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि इस वीडियो को रियल एंटरटेनमेंट टीवी नाम के एक यूट्यूब चैनल पर डाला गया है। यूट्यूबर द्वारा सवाल पूछे जानें पर की “बांग्लादेश में हिंदुओं के मंदिर तोड़े जा रहे है, उनको मारा जा रहा है। इस पर व्यक्ति कहता है कि यह जुल्म है, यह सही नहीं है यह जिहाद है, इस पर यूट्यूबर सवाल पूछता है कि इंडिया की गवर्नमेंट ने ये स्टेटमेंट दी है ऐसी खबर आ रही है उन्होंने वार्न किया कि जो बांग्लादेश में माइनॉरिटी के ऊपर हिंदू कम्युनिटी के ऊपर जुल्म हो रहा है आप इसको खत्म करें वहां पर पीस वाला एनवायरमेंट लेकर आए अदर वाइज इंडिया एक्शन लेगा।

इस पर व्यक्ति कहता है कि इंडिया को आजाद कश्मीर या मुक्त कश्मीर नजर नहीं आता वहा वो वायलेशन कर रहे हैं सरकारी तौर पर ठीक है। बांग्लादेश में ज्यादा माइनोटी है ज्यादा अकलियत है ज्यादा हिंदू है पर मुसलमानों पर भी जुल्म हो रहा हैं”।

बांग्लादेश की स्थिति पर पाकिस्तानियों की प्रतिक्रिया

यूट्यूबर द्वारा सवाल पूछने पर कि “बांग्लादेश में जारी हिंसा में हिंदुओं पर जुर्म हो रहा है। लोग उत्पात मचा रहा है शेख हसीना का रिश्ता भारत के साथ काफी अच्छा था, क्या इसलिए तो वहां पर हिंदुओं पर हमला नहीं हो रहा है। इस पर व्यक्ति कहता है कि शेख हसीना भारत की पीथ्थू थी। इस पर यूट्यूबर पूछता है कि आने वाले दिनों में पाकिस्तान के रिश्ते बांग्लादेश के साथ कैसे होंगे। इस पर व्यक्ति कहता है कि किसी की फितरत नहीं बदलती”। जो जैसा है वैसा ही रहता है।

Latest stories