Home Viral खबर PM Rishi Sunak ने Zelensky को मां के हाथ की खिलाई मिठाई,...

PM Rishi Sunak ने Zelensky को मां के हाथ की खिलाई मिठाई, वीडियो शेयर करते हुए कही दिल छू लेने वाली बात

PM Rishi Sunak
PM Rishi Sunak

PM Rishi Sunak : इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। यूजर्स एक बार नहीं दोबारा, तिबारा वीडियो को पीछे करके देखे जा रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार हम किस वीडियो की बात कर रहे हैं? तो आप सब को बता दूँ दरअसल हम British PM Rishi Sunak द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई वीडियो की बात कर रहे है। 

ये भी पढ़ें: Kedarnath ज्योतिर्लिंग पर नोट उड़ाती महिला का Video Viral, आपत्ति के बाद DM ने दिए जांच के आदेश

क्या खास है इस वीडियो में आइए जानते है ?

बता दें कि यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की मई महीने में ब्रिटेन दौरे पर गए थे।  जहां वह British PM Rishi Sunak के साथ बैठक की थी। इस बैठक के दौरान यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की को भूख लग जाती है, तब Rishi Sunak उन्हें अपने मां के हाथों से बनी बर्फी मिठाई खाने को देते है। इस दौरान एक वीडियो भी बनाया जाता है, जो अब यानी कि (18 जून) को सामने आया है। British PM Rishi Sunak ने वीडियो शेयर करने के बाद एक शानदार कैप्शन भी दिया है। PM Rishi Sunak ने लिखा है, “हर दिन ऐसा नहीं होता जब यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की आपकी मां के द्वारा बनाई गई मिठाई खाएं” आप सब उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी पर जाकर देख सकते है। हम उस वीडियो की लिंक नीचे शेयर कर दे रहे है।

वीडियो देखकर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि जैसे ही सुनक ने इंस्टाग्राम पर बर्फी वाला वीडियो डाला लोगों ने देखना और अपनी प्रतिक्रिया देना तभी से शुरू कर दिया। एक यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा “ देश का प्रधानमंत्री हो तो ऐसा” तो दूसरे यूजर ने लिखा “ इंग्लिग PM Rishi Sunak का यह अंदाज दिल को छू गया” वही तीसरे ने लिखा “ एक प्रधानमंत्री का बर्फी वाला वीडियो वाकई में शानदार है”

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version