Home विदेश Alien Corpse: एलियन पर वैज्ञानिकों के दावों से सारी दुनिया हैरान, मेक्सिको...

Alien Corpse: एलियन पर वैज्ञानिकों के दावों से सारी दुनिया हैरान, मेक्सिको की संसद में रखे गए 1000 साल पुराने रहस्‍यमय शव

Alien Corpse: मेक्सिको की संसद में मंगलवार को एलियन्स की मौजूदगी को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान 2 शव भी दिखाए गए। दावा है कि ये शव एलियन्स के हैं। बताया जा रहा है कि ये शव पेरू की एक खान से मिले थे, जो करीब 1 हजार साल पुराने हैं।

0
Alien Corpse
Alien Corpse

Alien Corpse: एलियनों के लेकर आपने कई कहानियों तो जरूर सुनी होंगी। लेकिन, पहली बार एलियनों की मौजूदगी के सबूत मिले है। दरअसल, बुधवार (14 सितंबर) को मेक्सिको की संसद में कुछ रहस्यमय शव लोगों को दिखाए गए। दावा है की ये शव एलियनों के हैं, जो 1000 साल पुराने हैं। स्पैनिश न्यूज वेबसाइट Marca के मुताबिक, मेक्सिको संसद में एक आधिकारिक कार्यक्रम के दौरान एक वैज्ञानिक ने दो कथित एलियंस के शव लोगों को दिखाए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए हस्‍यमय शव

मेक्सिकन यूफोलॉजिस्ट जैमे मौसन का दावा है की यह शव एलियंस के हैं। जैमे मौसन वर्षों से इस तरह की घटनाओं पर काम कर रहे हैं। एलियंस पर उनका अध्ययन बहुत लंबा है। मेक्सिको की संसद में दिखाए गए इन रहस्यमय शवों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो लाशें दिखाई दे रही हैं, जिन्हें एक बक्से में रखा गया है। इन्हें इंसानों से अलग बताया जा रहा है।

यूएफओ के मलबे से बरामद हुए थे शव

वैज्ञानिकों का दावा है कि इन लाशों को यूएफओ के मलबे से बरामद किया गया था। पेरू के कुस्को में यह यूएफओ दुर्घटनाग्रस्‍त हुआ था। सद‍ियों से ये लाशें मलबे में दबी हुई थीं और बाद में जीवाश्म में तब्‍दील हो गईं। इसके बाद वैज्ञानिकों ने रेडियोकार्बन डेटिंग की मदद से इसके डीएनए सबूतों का विश्लेषण भी किया। पता चला कि यह एक हजार साल से भी ज्‍यादा पुराने हैं। हार्वर्ड खगोल विज्ञान विभाग के निदेशक प्रोफेसर अब्राहम एवी लोएब वीडियो कॉल के जर‍िए इस कार्यक्रम से जुड़े हुए थे। उन्‍होंने मैक्सिकन सरकार से एल‍ियंस की संभावनाओं पर और काम करने की अनुमत‍ि देने का आग्रह किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version