Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंपहली प्रेसिडेंशियल डिबेट में Donald Trump और Kamala Harris के बीच जमकर...

पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट में Donald Trump और Kamala Harris के बीच जमकर चली जुबानी जंग; Taylor Swift ने दी ये प्रतिक्रिया

Date:

Related stories

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले Elon Musk का बड़ा ऐलान, जानें क्यों स्विंग स्टेट के मतदाताओं को करेंगे 47 डॉलर का भुगतान?

Elon Musk: अमेरिका में 5 नंवबर को राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election) से पहले कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

Trump vs Harris Debate: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस एक दूसरे पर जमकर कटाक्ष करते हुए नजर आए। (Trump vs Harris Debate) मालूम हो कि डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट हुई। इस दौरान डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप दोनो के बीच तीखी बहस देखने को मिली।

ट्रंप ने बाइडेन सरकार पर साधा निशाना

डिबेट के दौरान ट्रंप ने बढ़ती महंगाई को लेकर बाइडेन सरकार को घेरा उन्होंने कहा कि हमारे यहां ऐसी महंगाई है जो शायद बहुत कम लोगों ने पहले कभी देखी होगी। ट्रंप ने आप्रवासन संकट पर भी बात की जिसके कारण नौकरियों की कमी हो गई है।

ट्रंप ने अच्छी अर्थव्यवस्था का किया वादा

डिबेट में डोनाल्ड ट्रंप ने टैक्स में कटौती करने और एक अच्छी अर्थवयवस्था बनाने का वादा किया है। ट्रंप ने बताया कि कोविड महामारी के दौरान उन्होंने अभूतपूर्व काम किया ( (Trump vs Harris Debate)।

ट्रंप ने कमला हैरिस पर साधा निशाना

ट्रंप ने राष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस पर निशाना साधते हुए कहा कि कमला हैरिस के पास अर्थवयवस्था के लिए अपनी कोई योजना नहीं है। वह बस राष्ट्रपति बाइडेन की योजना की खुलेआम नकल कर रही है।

कमला हैरिस का ट्रंप पर तंज

पहले डिबेट के दौरान डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस ने ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि ट्रंप ने महामंदी के बाद बाइडेन सरकार को सबसे खराभ अर्थवयवस्था में छोड़ा था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि ट्रंप ने अमेरिका को बेच दिया।

ट्रंप न बताएं की महिलाओं को अपने शरीर के साथ क्या करना चाहिए?

कमला हैरिस ने कहा कि सरकार और डोनाल्ड ट्रंप को महिलाओं को यह नहीं बताना चाहिए कि उन्हें अपने शरीर के साथ क्या करना है। ट्रम्प सत्ता में आए तो राष्ट्रीय अबॉर्शन प्रतिबंध पर हस्ताक्षर करेंगे।

Taylor Swift ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि Taylor Swift ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि “आपमें से कई लोगों की तरह, मैंने भी आज रात बहस देखी। यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है,

तो अब मौजूदा मुद्दों और आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखने वाले विषयों पर इन उम्मीदवारों के रुख पर शोध करने का एक अच्छा समय है। एक मतदाता के रूप में, मैं इस देश के लिए उनकी प्रस्तावित नीतियों और योजनाओं के बारे में जो कुछ भी देख सकता हूं उसे देखना और पढ़ना सुनिश्चित करता हूं”।

Latest stories