Home विदेश US Female Teacher Arrest: अमेरिका में 6 महिला टीचरों की करतूत सुनकर...

US Female Teacher Arrest: अमेरिका में 6 महिला टीचरों की करतूत सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान, नाबालिक छात्रों के साथ किया गंदा काम

0

US Female Teacher Arrest: स्कूल में जहां लोग अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा के लिए भेजते हैं। घर वाले सोचते हैं की यहां अगर बच्चा अच्छे से पढ़ाई कर लेगा तो परिवार के साथ देश का नाम रोशन करेगा। लेकिन जरा सोचिए की अगर स्कूल में ही छात्र के साथ में गलत होने लगे तो क्या होगा। यूएस से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे इन आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे । यूएस की 6 महिला टीचरों पर दुराचार करने का आरोप लगा है। इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया । वहीं बताया जा रहा है कि अभी कुछ अन्य लोगों के नाम भी सामने आ सकता है।

महिला टीचर पर लगा ये बड़ा आरोप

अमेरिका में 6 ऐसी महिला टीचरों को गिरफ्तार किया गया है जो स्कूल में पढ़ने वाले छोटे बच्चों के साथ में दुराचार करती थी। यही नहीं ये सभी महिला छात्रों को टॉर्चर भी करती थी। एलन शेल नाम की एक महिला टीचर जिसकी उम्र 38 साल है उसके ऊपर आरोप है की वह 16 साल के दो बच्चों के साथ तीन बार सेक्स किया था।

ये भी पढ़ें: ईद पर फिल्म रिलीज से पहले Salman Khan को मिली बड़ी राहत, बॉम्बे HC ने खारिज किया ये मुकदमा

कोर्ट ने किए मामले को संज्ञान

वहीं अमेरिका में हुआ यह पूरा मामला कोर्ट में पहुंच चुका है। रविवार को गैरार्ड काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में इन तीनों ही महिला टीचरों की पेशी हुई । जहां बताया गया कि शेल वुडलॉन एलीमेंट्री स्कूल में यह वारदात सामने आया है। वहीं बताया यह भी जा रहा है कि मामला जब स्कूल के लोगों को पता चला तो उन्होंने छात्रों के अभिभावकों को धमकी तक दे डाली।

ये भी पढ़ें: ब्लैक ड्रेस में Shehnaaz Gill की खूबसूरती को देखते ही रह गए फैंस, डेब्यू से पहले दिखाया स्टाइलिश अंदाज

Exit mobile version