Home विदेश US Firing: अमेरिका में फिर दिखी चौंकाने वाली वारदात जिसे सुन सिहर...

US Firing: अमेरिका में फिर दिखी चौंकाने वाली वारदात जिसे सुन सिहर उठेंगे आप, छोटे बच्चे ने टीचर पर चलाई गोली

0

America: अमेरिका में फायरिंग की घटना कोई नई बात नहीं है आए दिन फायरिंग को लेकर लगातार मामले बढ़ते ही नजर आए हैं। एक बार फिर से फायरिंग की घटना में टीचर घायल बताया जा रहा है।शुक्रवार 6 जनवरी को अमेरिका के वर्जीनिया में एक प्राथमिक विद्यालय में एक छात्र की तरफ से फायरिंग में टीचर घायल हो गया। इस मामले को लेकर पुलिस विस्तृत जानकारी प्राप्त करने में जुटी है।

पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लिया

फायरिंग की घटना पर पुलिस अधिकारियों ने कहा कि “यह घटना वर्जीनिया के न्यूपोर्ट न्यूज़ शहर के एलिमेंट्री स्कूल में हुई। इस फायरिंग में कोई भी छात्र घायल नहीं हुआ है।” इसके अलावा वर्जिनियां के मेयर फिलिप जोन्स ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि “इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लिया। लेकिन अधिकारियों ने अभी नहीं बताया है कि छात्र की उम्र कितनी है।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्र की उम्र 6 साल बताई जा रही है।

Also Read- RUSSIA-UKRAINE CEASEFIRE: JOE BIDEN का PUTIN पर तंज, यूक्रेन के प्रतियुत्तर से त्रस्त खोज रहे ऑक्सीजन

कॉल के जरिए पुलिस को प्राप्त हुई थी सूचना

बता दें कि पिछले साल 2022 में अमेरिका में फायरिंग की घटना में सैकड़ों लोगों की मौत दर्ज की गई। गोलाबारी की इन घटनाओं में अस्पताल, मेट्रो स्टेशन, पब्लिक प्लेस के साथ-साथ पब और स्कूल को भी निशाना बनाया गया। फायरिंग की घटना अमेरिका के लिए अब एक बड़ी समस्या बन चुकी है। इस मामले को लेकर खुद राष्ट्रपति जो बाईडेन ने कहा कि देश में आर्म्स को लेकर कई फैसले लेने की जरूरत है। अब स्कूल में छात्र की तरफ से फायरिंग के मसले पर पुलिस प्रमुख स्टीव ड्यू का कहना है कि “गुलाबारी को लेकर दोपहर करीब 2 बजे कॉल के जरिए सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची।”

Also Read- WEATHER UPDATE: शीतलहर और घने कोहरे का डबल अटैक, मनाली वाली सर्दी से ठिठुर रहे हैं दिल्ली के लोग

पुलिस ने बताया कि स्कूल और पुलिस अधिकारी छात्रों और परिवारों को फिर से मिलाने का काम कर रहे हैं। इस मामले पर अभी जांच की जा रही है और जांच के बाद आगे की जानकारी भी दी जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version