Home विदेश Biden Dog Commander Bites: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन का कुत्ता फिर से हुआ...

Biden Dog Commander Bites: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन का कुत्ता फिर से हुआ आक्रामक, अब सीक्रेट सर्विस एजेंट को काटा, 4 महीने में इतनी बार हमला कर चुका है ‘कमांडर’

Biden Dog Commander Bites: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के कुत्ते कमांडर ने सोमवार को एक और सीक्रेट सर्विस एजेंट पर हमला किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह 11वीं बार है, जब 2 वर्षीय कुत्ते ने किसी अधिकारी या सुरक्षाकर्मी को काटा हो।

0

Biden Dog Commander Bites: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के पालतू कुत्ते का एक बार फिर आक्रामक रूप देखने को मिला है। कुत्ते ने व्हाइट हाउस में तैनात अमेरिकी सीक्रेट सर्विस के एक और सदस्य को काट लिया है। जानकारी के मुताबिक बाइडेन का कुत्ता जर्मन शेफर्ड ब्रीड का है, जिसकी उम्र अभी दो साल है।

बाइडेन उसे प्यार से कमांडर बुलाते हैं। बताया जा रहा है की ये घटना सोमवार सुबह की है। व्हाइट हाउस द्वारा इस बात की जानकारी की गई है। जिसके मुताबिक, कमांडर ने सोमवार सुबह एक अमेरिकी सीक्रेट सर्विस एजेंट को काट लिया।

4 महीने में 11 बार हमला कर चुका है कमांडर

CNN में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह ग्यारहवां मौका है जब कमांडर ने व्हाइट हाउस या बाइडेन परिवार के घर पर तैनाता किसी सुरक्षा कर्मी को काटा है। यूएसएसएस के संचार निदेशक एंथनी गुग्लिल्मी ने सीएनएन को यह जानकारी दी है। गुग्लिल्मी ने बताया कि यह घटना करीब 8 बजे की है, जब एक सीक्रेट सर्विस यूनिफॉर्मड डिवीजन पुलिस अधिकारी कमांडर के संपर्क में आया। जिसके बाद कुत्ते ने उसे काट लिया। एंथनी गुग्लिल्मी ने बताया कि इस घटना के बाद चिकित्सा कर्मियों ने अधिकारी का उपचार किया। अब वह पूरी तरह सुरक्षित है।

पूरी तरह सुरक्षित है सीक्रेट सर्विस एजेंट

गुग्लील्मी के अनुसार, घायल अधिकारी ने मंगलवार को सीक्रेट सर्विस यूनिफॉर्मड डिवीजन चीफ अल्फोंसो एम. डायसन से बात की और अपनी सेहत की जानकारी दी। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब कमांडर ने किसी पर हमला किया। इससे पहले कई अधिकारियों और सुरक्षा कर्मियों को काट चुका है। नवंबर 2022 में कुत्ते ने एक सीक्रेट एजेंट की बांह और जांघों में काट लिया था। ऐसे ही कमांडर कई लोगों पर हमले कर चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version