Home विदेश US Shooting: अंधाधुंध फायरिंग से दहला अमेरिका, कई लोगों की हुई मौत,...

US Shooting: अंधाधुंध फायरिंग से दहला अमेरिका, कई लोगों की हुई मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

US Shooting: अमेरिका के इस शहर में हुई अंधाधुंध फायरिंग, लोगों की हुई मौत और आधा दर्शन से ज्यादा लोग हुए घायल

0

US Shooting: अमेरिका के लेविस्टन में बीते दिन यानी कि बुधवार को अचानक से एक शूटर ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसकी वजह से मौके पर कई लोगों की मौत हो गई, तो वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर जांच शुरू कर दी।

22 लोगों को हुई मौत


अमेरिका के लेविस्टन शहर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि एक शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग कर 22 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पर 60 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से गए हैं। इस फायरिंग में कई लोग घायल हो गए। जिसके चलते मृतकों की संख्या आगे बढ़ सकती है। पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात को एक सक्रिय शूटर ने इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है।

लेविस्टन पुलिस ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि वे लेविस्टन में सक्रिय गोलीबारी के सिलसिले में एक वाहन की तलाश कर रहे हैं, जिसका फ्रंट बम्पर काले रंग से रंगा हुआ है। मेन राज्य पुलिस ने सीएनएन से पुष्टि की कि तस्वीर संदिग्ध की कार की है। केंद्र ने कहा कि वे मरीजों को भर्ती करने के लिए क्षेत्रीय अस्पतालों के साथ समन्वय कर रहे हैं।

पुलिस ने जारी की शूटर की फोटो


पुलिस ने सोशल मीडिया पर हमलावर की फोटो शेयर करते हुए लोगों से मदद मांगी है शेयर किए गए फोटो में लंबी बाजू की शर्ट और जींस पहने एक दाढ़ी वाला व्यक्ति फायरिंग राइफल पड़े हुए नजर आ रहा है। लेविस्टन में सेंट्रल मेने मेडिकल सेंटर ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि बड़े पैमाने पर इस गोलीबारी में लोग घायल हुए हैं। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

अमेरिकी न्यूज़ ABC की रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी की घटना को बॉलिंग एली, लोकल बार सहित वॉलमार्ट सेंटर में अंजाम दिया गया है। इस मामले पर AP को दो कानून अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर जानकारी दी, कि मरने वालों की संख्या आगे बढ़ सकती है। अधिकारियों ने बताया कि जांचकर्ता अभी घटनास्थल पर जांच कर रहे हैं और सबूत इकट्ठा करने का भी काम कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version