Monday, October 21, 2024
HomeViral खबरGori Nagori के 5 Haryanvi Songs जो आज भी महफिलें की हैं...

Gori Nagori के 5 Haryanvi Songs जो आज भी महफिलें की हैं जान, लोग झूमने पर हो जाते हैं मजबूर

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video:’जोगी’ गाने पर Gori Nagori की बलखाती कमर और इशारों को देख झूम उठा पूरा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=_xYK7WTqsYY Hariyanvi Dance Video: हरियाणवी और राजस्थानी डांसर ...

Hariyanvi Dance Video: पति के साथ मस्ती करती Gori Nagori हुई वायरल,Munji Bhartar गाना लाया सुनामी

https://www.youtube.com/watch?v=qVymTBhFeoA Hariyanvi Dance Video: अपने नशीले ठुमकों से सलमान खान...

Gori Nagori Haryanvi Songs : अपने ठुमकों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) का जादू जनता ही नहीं बल्कि बिग बॉस में भी खूब देखने को मिला। (Gori Nagori) जब स्टेज पर आती हैं तो, भीड़ बेकाबू हो जाती है। गोरी अपनी हॉटनेस के साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। राजस्थान से लेकर हरियाणा में गोरी नागोरी का जादू चलता है। आज हम आपको देसी शकीरा की 5 ऐसी परफॉर्मेंस दिखाने जा रहे हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा तहलका मचाया है।

गोरी की इन डांस परफॉर्मेंस पर 600 मिलियन्स तक व्यूज आए हैं। इससे गोरी की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। चलिए देखते हैं गोरी की 5 Haryanvi Song पर डांस परफॉर्मेंस दिखाते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स झूम उठे।

Chham Chham Haryanvi Dance Song पर झूमकर नाची Gori Nagori

video credit TPZ Haryanv

Gori Nagori का 3 साल पहले Chham Chham Haryanvi Dance Song आया था। इस गाने ने यूजर्स के बीच काफी तहलका मचाया था। गोरी के इस डांस वीडियो को TPZ Haryanvi नाम के यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर 13 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इस डांस वीडियो में गोरी का अलग ही अंदाज देखने को मिला। इस गाने को 72 हजार लोगों ने लाइक किया है। गोरी के सबसे हिट गानों में से ये एक माना जाता है।

Badli Badli Lage पर स्टेज परफॉर्मेंस से गोरी नागोरी ने लगाई आग

video credit Sonotek Punjabi

Gori Nagori ने Haryanvi Song Badli Badli Lage पर स्टेज परफॉर्मेंस 6 साल पहले दी थी। इस पर अब तक 29 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में गोरी ने हरे रंग का सूट पहना हुआ है और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गोरी को भीड़ देखकर बेताब हो रही है। गोरी की अदाओं ने इंटरनेट यूजर्स को भी घायल कर दिया है। इस डांस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब अकाउंट पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था।

“JOGI” गाना यूजर्स के दिलों पर कर रहा राज

video credit T-SERIES

साल 2023 में गोरी नागोरी का एक Haryanvi Video Song आया था। इस गाने के बोल “JOGI” थे। ये गाना गोरी के सबसे हिट गानों में से एक माना जाता है। इस वीडियो पर अब तक 39 मिलियन्स व्यूज आ चुके हैं। 141 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, 4 हजार से ज्यादा इस पर व्यूज आ चुके हैं।

फोटू ले गाने ने गोरी का बनाया स्टार

video credit Chetak

गोरी नागोरी का सबसे सुपरहिट डांस वीडियो ले फोटू ले भी मानी जाती है। इस वीडियो पर अब तक 646 मिलियन्स व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को साल 2019 में अपलोड किया गया था। 22 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। इस गाने में Gori Nagori और Kumar gorav दिख रहे हैं। इस वीडियो को Chetak नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

सैन्ट (Sent) गाना लोगों को आ रहा पसंद

video credit Mor Haryanvi

Gori Nagori के सबसे सुपरहिट गानों में सैन्ट (Sent) गाने को भी माना जाता है। इस डांस वीडियो को साल 2020 में Mor Haryanvi नामे के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 253 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। 8 लाख 15 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।

गोरी नागोरी के ये 5 सबसे बेस्ट गाने हैं. इन्हें यूट्यूब पर लोगों को खूब सारा प्यार मिला.

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories