Home Viral खबर तमाम अश्लील कांड के बाद दिल्ली मेट्रो में अब किन्नर का Video...

तमाम अश्लील कांड के बाद दिल्ली मेट्रो में अब किन्नर का Video Viral, यूजर बोले- ‘कब मिलेगी चाय’

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज काफी सारी वायरल वीडियो देखने को मिलती है। उसमें से कुछ वायरल वीडियो दिल्ली मेट्रो में भी रिकॉर्ड की गई होती हैं। आपने वैसे कई सारी दिल्ली मेट्रो की वायरल हुई फनी, लड़ाई और कुछ आपत्तिजनक वीडियो देखी होगी। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में मेट्रो के अंदर किन्नर बैठे हुए यात्रियों से भीख मांगते हुए नजर आ रही है। किन्नर के द्वारा मेट्रो के अंदर भीख मांगने पर यूजर्स दिल्ली मेट्रो के अधिकारी पर काफी भडके हुए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में कई लोग किन्नर को ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Viral News: भिखारी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 7 करोड़ की सालाना इनकम के साथ बना भारत और वर्ल्ड का सबसे अमीर भिखारी

सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मेट्रो का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक किन्नर मेट्रो में लोगों से पैसे मांगते हुए नजर आ रही है। किन्नर महिला डिब्बे में बैठी महिलाओं से पैसे मांग रही है, लेकिन किसी भी यात्री ने पैसे नही दिए। वायरल हुई यह वीडियो केवल 9 सेकंड की है। @karan_singh  के द्वारा यह वीडियो ट्विटर पर अपलोड की गई है। इस वीडियो को अपलोड करते हुए यूजर ने दिल्ली मेट्रो अधिकारी के ऊपर काफी गुस्सा जताया है।

वीडियो देख यूजर्स हुए गुस्से में लाल

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। तब से यूजर्स किन्नर और मेट्रो अधिकारी के ऊपर काफी भडके हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि ‘मैं दिल्ली मेट्रो को यह बात याद दिलाना चाहता हू कि यह कोई लोकल ट्रेन नहीं है। यहां पर आए सभी यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा का ध्यान रखना मेट्रो अधिकारी का काम हैं। हम लोग किसी लोकल गाड़ी या ट्रेन में सफर नहीं कर रहे हैं।’ इस बात का जवाब देते हुए दिल्ली अधिकारी ने कहा कि ‘आप हमें कोच नंबर बता दें।’ इस पर (करण) यूजर ने कहा कि ‘उन्हें कोच नंबर याद नहीं है यह क्लिप उनकी दोस्त ने शूट किया है। यह रेड लाइन वाली मेट्रो के महिला डिब्बे की है।’ इसके अलावा भी कई सारे और यूजर्स ने इसी तरह के कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा है कि ‘कार्यवाही होगी या नहीं’, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘बस यहीं देखना रह गया था।’

यह भी पढ़ें : नगालैंड में पहाड़ से गिरी मौत ने कारों को कुचला, हादसे का लाइव वीडियो रूह कंपा देगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version