Home Viral खबर बॉलीवुड में सिक्का जमाने के बाद Pawan Singh लेकर आए नया Bhojpuri...

बॉलीवुड में सिक्का जमाने के बाद Pawan Singh लेकर आए नया Bhojpuri Song ‘नजर,’ यूजर बोला ‘बवाल होखे वाला बा’

Pawan Singh New Bhojpuri Song नजर ने जीता फैंस का दिल।

0
Bhojpuri Song
Bhojpuri Song

Pawan Singh New Bhojpuri Song: बॉलीवुड में चुम्मा  (Chumma) और  ‘काटी रात मैंने खेतों में तू आई नहीं’ जैसे सुपरहिट गानों से सिक्का जमा चुके पवन सिंह(Pawan Singh) एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए  New Bhojpuri Song  लेकर आए हैं। इस गाने के बोल  नजर (Nazar) हैं। इसमें पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस Ritu Singh के साथ रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 Pawan Singh का New Bhojpuri Song  Nazar हुआ रिलीज

सौजन्य यूट्यूब

गाने में पवन सिंह का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है।  इस भोजपुरी रोमांटिक गाने को खुले आसमान के नीचे पार्क में फिल्माया गया है। इस दौरान ऑन स्क्रीन एक्ट्रेस रितू को देखकर पवन सिंह दिल हार गए हैं। वह एक्ट्रेस पर काफी प्यार लुटा रहे हैं। एक्टर की एक्टिंग और एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत रहे हैं। नजर भोजपुरी गाने के लिरिक्स और म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। यही वजह है कि वजह है कि, एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। पवन सिंह एक बार फिर से अपने फैंस पर अपनी आवाज का जादू चलाने में कामयाब हो गए हैं।

भोजपुरी गाना फैंस को आ रहा पसंद

इस New Bhojpuri Song  2024 को  Times Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर 19 अक्टूबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 1 लाख 44  हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।  इस गाने को 30 हजार लोगों ने लाइक किया है तो वहीं,   2700 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। एक यूजर लिखता है कि,  ‘बवाल होखे वाला बा’। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि,  कौन कौन Power Star Movie का बेसब्री से इंतजार कर रहे है?? इस तरह यूजर इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version