Home Viral खबर Animal Viral Video: बच्चे को छू रहे महिला और कुत्ते पर आफत...

Animal Viral Video: बच्चे को छू रहे महिला और कुत्ते पर आफत बनकर टूटी घोड़ी, घटना का वीडियो मन खराब कर रहा

Animal Viral Video: घोड़ी ने महिला और कुत्ते पर किया हमला। वीडियो देख हैरत में पड़े लोग।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: मां इंसान की हो या फिर किसी अन्य जानवर की हो , मां बस मां होती है। वह अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए अपनी जान तक की बाजी लगा देती है। यही वजह है कि, जानवरों के साथ जब उनके बच्चे होते हैं तो लोग उनसे दूर रहने में ही अपनी भलाई समझते हैं, क्योंकि ये कभी भी हमलावर हो जाते हैं। आज के Animal Viral Video में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। इस वीडियो में एक घोड़ी अपने बच्चे के करीब महिला और पालतू कुत्ते को देखकर गुस्सा में आ जाती है, उसके बाद वह कुछ ऐसा करती है। जिसे देखने वालों के होश उड़ गए हैं।

घोड़ी ने किया खौफनाक हमला

इस Animal Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक घोड़ी के बेहद करीब महिला और पालतू कुत्ता दिख रहे हैं। इस दौरान घोड़ी के बच्चे को भी देखा जा सकता है, महिला जैसे ही इस बच्चे को छूती है, घोड़ी को भयंकर गुस्सा आ जाता है और वह हमला कर देती है। वह कुत्ते और महिला को अपने पैरों से कुचलने लग जाती है। घोड़ी के हमले से महिला और कुत्ते को काफी चोट लग जाती है। वीडियो में कुत्ते के चिल्लाने की आवाज को सुना जा सकता है।

Animal Viral Video हैरान कर देगा

इस Animal Viral Video को Wildlife Uncensored
नाम के एक्स अकाउंट पर 7 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 79 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। यूजर्स को सबसे ज्यादा चिंता कुत्ते की हो रही है। वहीं, कुछ लोग लिखते हैं कि, एक घोड़ अपने बच्चों के मामले में काफी खतरनाक हो जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version