Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: मगरमच्छ और सांप के बीच हुआ घमासान युद्ध, जानें...

Animal Viral Video: मगरमच्छ और सांप के बीच हुआ घमासान युद्ध, जानें किसने किसको दी शिकस्त

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Animal Viral Video: आपने कई वीडियो ऐसी देखी होंगी जिसमें मगरमच्छ दूसरे जानवरों को दबोच लेता है और अपना शिकार बना लेता है। लेकिन, क्या आपने कोई ऐसी वीडियो देखी है जिसमें मगरमच्छ को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा हो। अगर नहीं तो, यह खबर आपके लिए ही है। दरअसल इन दिनों इंटरनेट की दुनियां में ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, मगरमच्छ और सांप के बीच घमासान युद्ध छिड़ जाता है और दोनों एक दूसरे को जमकर टक्कर देते हैं। लेकिन, मगरमच्छ सांप के सामने हार जाता है और वहीं दम तोड़ देता है। चलिए वीडियो पर गौर करते हैं।

Animal Viral Video में छिड़ा मगरमच्छ और सांप के बीच घमासान युद्ध

हाल में lavemmatogrosso नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें, मगरमच्छ और सांप के बीच जबदस्त युद्ध छिड़ जाता है। यही नहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि, किस तरह सांप मगरमच्छ को बदोचा हुआ है। उसके इस तरह दबोचने से मगरमच्छ ज्यादा समय तक जिंदा नहीं रह पता और वहीं दम तोड़ देता है। वीडियो के अंत को देख यह साफ हो रहा है कि, दोनों जानवरों की इस जंग में सांप की जीत होती है। इसी के साथ आपको बता दें यह कोई पहला वीडियो नहीं है जिसमें सांप ने मगरमच्छ को हराया हो, बल्कि कई और वीडियोज ऐसी ही हैं जिसमें सांप ने कई बड़े जानवरों को मात दी है। चलिए इसी तरह की दूसरी वीडियो पर भी नजर डालते हैं।

सांप ने दी बड़ी छिपकली को मात

जैसे आपने उपर देखा कि, सांप ने मगरमच्छ को जंग में बुरी तरह हराया और यही नहीं उसे मौत के घाट ही उतार डाला। इसी तरह यह दूसरा एनिमल वीडियो है जिसमें बड़ी छिपकली और सांप के बीच जंग होती है। लेकिन आंप अपनी समझदारी और हिम्मत से उस बड़ी छिपकली को हरा देता हैं। वह उसे अपने चंगुल में इस तरह फंसाता है कि, बड़ी छिपकली निकल ही नहीं पाती और हार मान लेती है। इस वीडियो को ojatro यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories