Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: शेरों पर आफत बनकर टूटा लकड़बग्घों का झुंड, फिर...

Animal Viral Video: शेरों पर आफत बनकर टूटा लकड़बग्घों का झुंड, फिर जो हुआ उसे देख उड़ गए व्यूर्स के होश

Date:

Related stories

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। ये अपने दिमाग और मजबूत शरीर से सभी जानवरों पर राज करता है। यही वजह है कि, इंसान के साथ-साथ खूंखार जानवर भी इसे देखकर भागने में ही अपनी भलाई समझते हैं। वैसे तो डराने के लिए एक शेर ही काफी है लेकिन क्या हो जब शेरों के पूरे झुंड पर लकड़बग्घों का ग्रुप हमला कर दे? ये बात किसी को भी हैरान कर सकती है लेकिन ऐसा हुआ है। दरअसल, इंटरनेट पर एक Animal Viral Video काफी तेजी से फैल रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि, लकड़बग्घों ने एक शेर को घेरा हुआ है और बुरी तरह से उस पर हमला कर रहे हैं लेकिन तभी वहां पर कई सारे शेर आ जाते हैं। इसके बाद पूरा लड़ाई का माहौल बदल जाता है।

लकड़बग्घों और शेरों में हुई खतरनाक लड़ाई

इस हैरतअंगेज लड़ाई के Animal Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि, कई सारे लकड़बग्घे एक शेर पर हमला किए हुए हैं और उसे नोच रहे हैं। इस दौरान जंगल का राजा खुद को बचाने की कोशिश कर रहा लेकिन, लकड़बग्घों की हिम्मत और एकता के आगे ये बेबस पड़ गया है। वह यहां से भाग भी नहीं पा रहा है। ये लकड़बग्घे इस शेर को मारने वाले ही होते हैं तभी वहां पर कई सारे शेर आ जाते हैं, जिसके बाद पता चलता है कि, लकड़बग्घों ने शेरों के झुंड पर हमला किया हुआ है और एक को अपना निवाला बनाना चाहते हैं। लेकिन लकड़बग्घों की इस इच्छा को शेरों के ग्रुप ने पूरा नहीं होने दिया और अपने साथी को इन जानवरों से भिड़कर बचा लेते हैं। सोच में डाल देने वाली बात ये है कि, ये लकड़बग्घे शेरों से डर नहीं रहे हैं।

Animal Viral Video हैरत में डाल रहा

इस Animal Viral Video को Nature is Amazing नाम के एक्स अकाउंट पर 13 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। इस पर 36 लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं , कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर लकड़बग्घों को ताकतवर बता रहा है। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, एकता में शक्ति होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories