Home Viral खबर Animal Viral Video: शेरों के पूरे खानदान को इकलौते जिराफ ने पीटा,...

Animal Viral Video: शेरों के पूरे खानदान को इकलौते जिराफ ने पीटा, फुटबॉल बनाकर उठा-उठाकर पटका, देखें वीडियो

Animal Viral Video: शेरों के झुंड को जिराफ ने बुरी तरह से पीटा।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। शेर अपने तेज दिमाग और मजबूत शरीर की वजह से बड़े से बड़े जानवर को अपना शिकार बना लेता है। इकलौता शेर कई शिकारों पर भारी पड़ता है। यही वजह है कि, इसे देखते ही इंसान हो या फिर जंगल को कोई खतरनाक जानवर हो वो भाग जाता है। लेकिन क्या आपने कभी शेरों के पूरे झुंड को किसी जिराफ से पिटते हुए देखा है? अगर नहीं देखा है तो इस Animal Viral Video में देख सकते हैं। दरअसल, इंटरनेट पर कई शेरों और इकलौते जिराफ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें जिराफ इन्हें काफी मार रहा है।

शेरों को जिराफ ने बुरी तरह से पीटा

इस घटना के बेहद खतरनाक Animal Viral Video को एक्स पर शेयर किया गया है। ये वीडियो किसी जंगल में रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बड़े से जिराफ पर शेरों के पूरे झुंड ने हमला बोल दिया है। ये लगातार इसे निवाला बनाने के लिए हमला कर रहे हैं लेकिन, जिराफ की हिम्मत के आगे ये बेबस हो गए हैं। जिराफ अपनी टांग से इन शिकारियों को फुटबॉल बनाकर उठा-उठाकर पटक रहा है। इस वीडियो में जिराफ शेरों को बहुत मार रहा है।

Animal Viral Video में जिराफ ने दिखाई हिम्मत

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर 11 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस पर 3 लाख से ज्याद व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिराफ की हिम्मत ने यूजर्स को चौंका दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version