Home Viral खबर Animal Viral Video: जरा से नेवले ने फन फैलाए नाग को एक...

Animal Viral Video: जरा से नेवले ने फन फैलाए नाग को एक ही झटके में ऐसे किया चित, फाइट देख नहीं झपकेगी पलकें

Animal Viral Video: सांप और नेवले की लड़ाई हैरत में डाल रही।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: सांप और नेवले की लड़ाई (Mongoose Snake Fight Video) अकसर चर्चा में रहती है इसकी सबसे बड़ी वजह है सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इनकी लड़ाई के वीडियो वायरल होना। नेवले और सांप की लड़ाई काफी पुरानी है। ये दोनों जहां पर भी एक-दूसरे को देख लेते जान से मार देते हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक छोटा सा नेवला सांप को कुछ ही पलों में चारों खाने चित कर देता है।

सांप और नेवले की लड़ाई का खतरनाक वीडियो वायरल

इस Animal Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक नाग फन फैलाए खड़ा है। इसे एहसास हो चुका है कि, उसके आस-पास कहीं पर नेवला है। ये सांप अलर्ट होकर खड़ा हो जाता है तभी छोटा सा नेवला सांप पर हमला करके उसका मुंह दबा लेता है। इस दौरान ये सांप काफी तड़प रहा है और खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन, बचा नहीं पा रहा है। नेवले ने बुरी तरह से सांप का मुंह दबाया हुआ है और उसे चारों खाने चित कर देता है। सांप को नेवले ने अचेक कर दिया है।

Animal Viral Video चौंका रहा

इस Animal Viral Video को 27 सिंतबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर प्रतिक्रिया देते हुए लिखता है कि, सांप तो गया। तो वहीं कुछ लोग इसे पुराने दुश्मन बता रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version