Home Viral खबर Animal Viral Video: अद्भुत! हवा में उड़ते हुए मछली ने चिड़िया को...

Animal Viral Video: अद्भुत! हवा में उड़ते हुए मछली ने चिड़िया को पकड़ा, परफेक्ट शॉट देख आंखें मल रहे लोग

Animal Viral Video: पानी से निकलकर हवा में उछलते हुए मछली ने चिड़िया को पकड़ा , वीडियो हैरत में डाल रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसे नजारे कैद हो जाते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। समझ ही नहीं आता है कि, ये असली है या फिर नकली है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसे देखने के बाद लोगों को विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है। इस वीडियो में बहुत ही हैरतअंगेज तरीके से एक मछली पानी से बाहर निकलकर चिड़िया को पकड़ रही है। इसे देखकर हर कोई हैरान है।

चिड़िया का मछली ने किया हैरतअंगेज तरीके से शिकार

इस अविश्वसनीय वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर डाला गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक चिड़िया पानी के ऊपर उड़ती हुई जा रही है। इस चिड़िया को जरा भी अंदाजा नहीं है कि, कुछ ही सेकंड में इसका शिकार होने वाला है। ये चिड़िया अपनी ही धुन में उड़ रही है तभी वहां पर एक हवा में उछलते हुए मछली आती है और उसे पकड़ लेती है। ये मछली बहुत ही परफेक्ट तरीके से इस चिड़िया को पकड़ रही है और अपना शिकार बना रही है। मछली अपने काम को बहुत ही अच्छी तरह से अंजाम देती है।

Animal Viral Video यूजर्स को आ रहा पसंद

इस वीडियो को namibia_africa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5 मई को अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स इस मछली की काफी तारीफ कर रहे हैं। मछली का शिकार करने का तरीका लोगों को काफी अच्छा लग रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version